सलमान ने लगाई टीना और शालीन की क्लास

Bigg Boss 16: Salman sets up Tina and Shaleens class
सलमान ने लगाई टीना और शालीन की क्लास
बिग बॉस 16 सलमान ने लगाई टीना और शालीन की क्लास

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के आगामी सप्ताहांत एपिसोड में, होस्ट सलमान खान विवादास्पद रियलिटी शो में टीना दत्ता और शालिन भनोट को उनके भ्रमित व्यवहार के लिए क्लास लेते नजर आएंगे। सलमान टीना से पूछते नजर आएंगे, तुम कौन सा खेल खेल रही हो और किसके साथ?

टीना असमंजस में दिखीं और उन्होंने कहा, सर मैं एक्टिंग नहीं करती, मैंने शालीन से भी कह दिया है कि हम साथ नहीं हो सकते। सलमान ने कहा, आपके खेल में निरंतरता नहीं है, जब आप कमजोर थे तो आप उनके साथ गए और मजबूत होकर आपने उन्हें छोड़ दिया। इस पर टीना ने कहा, हम प्यार में नहीं पड़ सकते।

सलमान ने कहा, अभी तो झगडा किया था, जैसे ही म्यूजिक बजा चिपक गए। यहां रहने या नाचने वाला कोई और नहीं था, यह रिश्ता नकली है। कॉन्सर्ट की रात शालीन और टीना जिस तरह से डांस कर रहे थे, उसे दिखाने के लिए सलमान इशारा भी करते हैं। टीना और शालिन शर्मिदा दिखाई दिए।

इसके बाद शालिन सलमान से पूछते हैं, सर, उन पर सख्त मत बनो। तो सलमान ने उनसे कहा कि उन्होंने अभी क्या कहा और तो फिर शालिन ने माफी मांगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jan 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story