शालीन और सौंदर्या ने की निमृत को शिव के खिलाफ भड़काने की कोशिश

Bigg Boss 16: Shaleen and Soundarya try to instigate Nimrit against Shiv
शालीन और सौंदर्या ने की निमृत को शिव के खिलाफ भड़काने की कोशिश
बिग बॉस 16 शालीन और सौंदर्या ने की निमृत को शिव के खिलाफ भड़काने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के अगले एपिसोड में शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया को उनके दोस्त शिव ठाकरे के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश करेंगी। टिकट टू फिनाले वीक में कैप्टेंसी पोजिशन हासिल करने के लिए शिव और निमृत को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया जाएगा।

चैनल द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में सौंदर्या निमृत से यह सोचने के लिए कह रही है कि कैसे शिव ने कप्तान के लिए योग्य उम्मीदवारों के रूप में प्रियंका चौधरी और एमसी स्टेन के नाम लिए। शालिन भी निमृत से ऐसा ही कहते हैं। और उससे कहते हैं कि देखें कि वास्तव में उसकी तरफ कौन है।

निमृत ने शिव से कहा, तुमने प्रियंका का नाम लिया। वह प्रियंका और टीना, जो हमारे समूह को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। शिव स्टैन से अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहते हैं कि निमृत परेशान और भावुक है लेकिन शालिन के साथ बंधन बना रही है। निमृत बाद में सौंदर्या से कहती हैं, सब कुछ सिर्फ 150 कैमरों के लिए है। असल में क्या है। अगर मैं स्टेन के शब्दों में कहूं, अल्लाह उनको कामयाबी दे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story