श्रीजिता डे ने टीना दत्ता पर कई शादियां तोड़ने का लगाया इज्लाम

Bigg Boss 16: Sreejita Dey accuses Tina Dutta of breaking multiple marriages
श्रीजिता डे ने टीना दत्ता पर कई शादियां तोड़ने का लगाया इज्लाम
बिग बॉस 16 श्रीजिता डे ने टीना दत्ता पर कई शादियां तोड़ने का लगाया इज्लाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में श्रीजिता डे ने टीना दत्ता को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए, जो कि दर्शकों के लिए काफी अजीब थे।

चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक नए प्रोमो में श्रीजिता सौंदर्या शर्मा से टीना के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि टीना ने लोगों के घर तोड़ने की कोशिश की और इसलिए वह अपने लिए घर नहीं बना पाईं।

अपनी बात करते हुए श्रीजिता डे ने कहा, टीना को अलग अटेनसन नहीं मिले तो वह नहीं रह सकती हैं, खासकर लड़को से। उसने कई शादियां तोड़ने की कोशिश की है और इसीलिए वह अपनी जिंदगी में सेटल होकर अपना घर नहीं बना पाई है। वह उन लोगों में से एक हैं जो अंदर से बहुत दुखी हैं, और वे दूसरे लोगों को भी अपनी तरफ खीच लेती हैं।

कैप्शन के लिए लिखा था, श्रीजीता कर रही है टीना के बारे में कुछ बातें।

टीना और श्रीजिता को बिग बॉस 16 के घर में अक्सर देखा गया है। उनका कोल्ड वॉर उन दिनों से शुरू हो गया है जब उन्होंने शो में साथ काम किया था

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story