बिग बॉस 16 के फेवरिट अब्दु रोजिक ने कद बढ़ने का दावा किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मुंबई बिग बॉस 16 के फेवरिट अब्दु रोजिक ने कद बढ़ने का दावा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ताजिक गायक और बिग बॉस 16 के पूर्व प्रतियोगी अब्दु रोजिक, जो ग्रोथ हार्मोन की कमी से पीड़ित हैं और 19 साल के होने के बावजूद 94 सेमी की ऊंचाई के कारण बच्चे की तरह दिखते हैं, ने साथ साझा किया उनके चाहने वालों का कहना है कि उनका कद बढ़ गया है।

अब्दु ने एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि अल्लाह के फजल से वह अपनी ऊंचाई में बदलाव देख सकते हैं। उन्होंने लिखा, क्या आप एक अंतर देख सकते हैं?? डॉक्टरों ने बताया कि मैं नहीं बढ़ूंगा, क्योंकि मेरे पास बढ़ने का हार्मोन 0 फीसदी है। अल्हम्दुलिल्लाह एक चमत्कार है, आपके सभी प्यार, समर्थन और दुआओं के साथ मैं बढ़ रहा हूं!! उनके पोस्ट के बाद उनके कई प्रशंसकों ने खुशी जाहिर की।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, कभी-कभी हमें सिर्फ दुआओं की जरूरत होती है। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं..आपका आशीर्वाद अब्दु रोजिक। एक अन्य प्रशंसक ने कहा : सचमुच, इस उम्र में यह भी एक चमत्कार है। भगवान हैं। आप एक देवदूत हैं। सभी का प्यार और भगवान का आशीर्वाद आपके साथ है। मुस्कुराते रहें और बढ़ते रहें। खुश रहें। हम भी आपको ऐसे ही प्यार करते हैं। अब्दु, भगवान को आशीर्वाद दें। हाल ही में अब्दु रैपर एमसी स्टेन के साथ अपनी लड़ाई के कारण खबरों में थे और अब्दु ने उन पर एक कार्यक्रम के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 April 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story