बिग बॉस के विनर  सिद्धार्थ शुक्ला कर चुके है इन लड़कियों को डेट

Bigg Boss  winner Siddharth Shukla has dated these girls
बिग बॉस के विनर  सिद्धार्थ शुक्ला कर चुके है इन लड़कियों को डेट
सिद्धार्थ और अफेयर्स बिग बॉस के विनर  सिद्धार्थ शुक्ला कर चुके है इन लड़कियों को डेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस टीवी इंटस्ट्री के लोकप्रिय शो में से एक है। शो लोकप्रिय होने के साथ ही काफी विवादित भी रहा है। बीते कई सालो से ये शो लोगो का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के 13 वें सीजन में यानी बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला भी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बनकर आए थे। इस सीजन में सिद्धार्थ को सबसे ज्यादा प्यार मिला था और वे सबसे चर्चित कंटेस्टेंट भी रहे थे। शो में सिद्धार्थ ने कमाल का परफॉर्म किया था जिससे वे शो के विनर भी बने। इसके अलावा बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खट्टी मिठी नोकझोक भी होती रहती थी। इसके अलावा दोनों  रिलेशनशिप में भी थे। आज हम आपको बताएगें कि सिद्धर्थ बिग बॉस में आने से पहले किन लड़कियो को डेट कर चुके है।

आकांक्षा पुरी

Happy Birthday, Sidharth Shukla: Akanksha Puri shares a lovely Throwback  picture with BB13 winner wishing him on his B'day - Celebrity Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला आकांक्षा पुरी को डेट कर चुके है। इसकी जानकारी उनके साथी पारस ने दी थी के वे और आकांक्षा पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि आकांक्षा ने इस बात को मानने से मना कर दिया था। बता दें कि आकांक्षा बिग बॉस सीजन 13 में भी थी और वे पारस छाबड़ा  को डेट भी कर रही थी।

शेफाली जरीवाला

सिद्धार्थ शुक्ला को डेट करने की खबर पर बोली शेफाली ज़रीवाला | NewsTrack  Hindi 1

शेफाली जरीवाला भी बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट रहे चुकी है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले शेफाली ने ये बात को माना था कि वे और सिद्धार्थ पहले एक दूसरे को डेट कर चुके है। शेफाली ने टीवी में अपने करियर की शुरुआत में सिद्धार्थ को डेट किया था। शोफाली की अब पराग त्यागी के साथ शादी हो चुकी है।

आरती सिंह

सिद्धार्थ शुक्ला की बातों से आहत हुईं आरती, भाई कृष्णा की ये सलाह मान लेतीं  तो ऐसा न होता - Entertainment News: Amar Ujala

आरती सिंह भी बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहे चुकी है। बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान आरती ने कहा था कि वे सिद्धार्थ को पहले डेट कर चुकी हैं। हालांकि टास्क खत्म होने के बाद दोनो ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था।

दृष्टि धामी

Sidharth Shukla dances with co-host Drashti Dhami while promoting the film  Humpty Sharma Ki Dulhania on the sets of Jhalak Dikhhla Jaa 7.


दृष्टि धामी टीवी की जानी मानी अभिनेत्रीयों में से एक है। दृष्टि कई सारे टीवी सीरियलस में नजर भी आ चुकी है। दृष्टि अब नीरज खेमका से शादी कर चुकी है। शादी से पहले दृष्टि और सिद्धार्थ की एक दूसरे को डेट करने की अफवाह थी। 

स्मिता बंसल

Siddharth Shukla's mother-in-law breaks silence on news of an affair with  him | NewsTrack English 1


स्मिता बंसल टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। सिद्धार्थ और स्मिता क्लर्स चैनल के सबसे लोकप्रिय शो बालिका वधू  में साथ काम कर चुके हैं। अफवाहें थी कि सिद्धार्थ अपनी ऑन स्क्रीन सास को डेट कर रहे थे। हालांकि स्मिता ने कहा कि ऐसा कभी हुआ ही नही।

 

तनीषा मुखर्जी

Ahem! When Siddharth Shukla couldn't stop blowing FLYING KISSES at Tanishaa  Mukerji... - Bollywood News  Gossip, Movie Reviews, Trailers  Videos at  Bollywoodlife.com


तनीषा मुखर्जी एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन है और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रहे चुकी है। तनीषा और सिद्धार्थ की साथ में डेट करने की अफवाहें भी सुनने में आई थी।

रश्मि देसाई

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla And Rashmi Desai Love Story - bigg boss 13: सिद्धार्थ  शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच बड़ रही नजदीकियां, एक्ट्रेस ने ऐसे की दिल की  बात बयां | Patrika News


रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट रहे चुकी है। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे के कोम्पिटिटर थे। बता दें कि इन दोनों ने टीवी शो दिल से दिल तक में साथ काम किया था। ये एक दूसरे को डेट भी कर चुके है।

Created On :   2 Sep 2021 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story