बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाया

BMC pastes notice of illegal construction at Kanganas office
बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाया
बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाया
हाईलाइट
  • बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाया

मुंबई, 8 सितंबर (आईएएनएस)। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित उनके कार्यालय परिसर का निर्माण कथित तौर पर अवैध रूप से होने के चलते वहां नोटिस चस्पा कर दिया है। इसकी पुष्टि अधिकारियों ने की।

असिस्टेंट म्युनिसिपल कमिश्नर, एच वेस्ट वॉर्ड (बांद्रा, खार) विनायक विस्पुते ने कहा, कंगना रनौत को एक नोटिस जारी किया गया है। उन्हें 24 घंटे के भीतर इस पर अपना जवाब देने को कहा गया है, जिसके बाद मामले में उचित कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि बीएमसी दो साल पहले भी भिन्न संरचना के लिए उन्हें नोटिस जारी कर चुकी है।

नोटिस दिए जाने के एक दिन पहले बीएमसी की टीम अचानक कंगना के ऑफिस जा पहुंची और बांद्रा वेस्ट के नर्गिस दत्त रोड स्थित चेतन रॉ हाउस के बंगला नंबर 5 के परिसर का निरीक्षण किया।

बीएमसी की टीम द्वारा कंगना के ऑफिस के कर्मचारियों को जब नोटिस दिया गया, तो उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद ऑफिस के बाहर इसे चिपका दिया गया।

अवैध निर्माण के अलावा, कंगना को 24 घंटे के भीतर अपने कार्यालय परिसर के अंदर चल रहे मणिकर्णिका फिल्म्स के काम को रोकने और निर्माण के लिए प्राप्त आवश्यक दस्तावेजों को जमा करने का आदेश दिया गया है। कथित रूप से इनमें से कुछ को अनधिकृत पाया गया है।

इनमें दो बंगलों को मिलाना, ग्राउंड-फ्लोर के एक टॉयलेट को ऑफिस केबिन में बदलना, स्टोर रूम को किचन में तब्दील करना, ग्राउंड फ्लोर पर अवैध तरीके से पेंट्री का निर्माण, स्टोररूम के पास अवैध तरीके से शौचालय और पार्किं ग एरिया बनाना, पहली मंजिल के लिविंग रूम को अवैध तरीके से बांटना, पूजा के कमरे में अवैध ढंग से मीटिंग रूम का निर्माण, बालकनी एरिया को कमरे की तरह से इस्तेमाल करने सहित और भी कई चीजें शामिल हैं।

एएसएन/एसजीके

Created On :   8 Sep 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story