बॉब डायलन के प्रशंसकों ने उनकी हस्त-हस्ताक्षरित पुस्तक की प्रामाणिकता की वापस

Bob Dylan fans restore authenticity of his autographed book
बॉब डायलन के प्रशंसकों ने उनकी हस्त-हस्ताक्षरित पुस्तक की प्रामाणिकता की वापस
मनोरंजन बॉब डायलन के प्रशंसकों ने उनकी हस्त-हस्ताक्षरित पुस्तक की प्रामाणिकता की वापस

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायक बॉब डायलन के प्रशंसक उस समय रिफंड पाने में सक्षम होंगे, जब प्रकाशकों ने स्टार की नई किताब में हाथ से हस्ताक्षरित प्रतियां स्वीकार की हैं, जिसमें वास्तव में उनके ऑटोग्राफ की एक मुद्रित प्रतिकृति दिखाई गई है।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, डायलन के प्रशंसकों को उनके हस्ताक्षर वाली 600 डॉलर की प्रतियां खरीदने का मौका दिया गया था, जब 1 नवंबर को संगीत के दिग्गज के नए गीत द फिलॉसफी ऑफ मॉडर्न सॉन्ग को रिलीज किया गया था, लेकिन कुछ प्रशंसकों ने शिकायत की कि वे स्टार के करतब की प्रामाणिकता से आश्वस्त नहीं थे।

गलती को स्वीकार करते हुए और रिफंड की पेशकश करते हुए, प्रकाशन कंपनी साइमन एंड शूस्टर के मालिकों ने एक बयान जारी किया, उन लोगों के लिए जिन्होंने फिलॉसफी ऑफ मॉडर्न सॉन्ग सीमित संस्करण खरीदा है, हम माफी मांगना चाहते हैं। जैसा कि यह पता चला है, सीमित संस्करण की किताबों में बॉब की किताबें शामिल हैं। मूल हस्ताक्षर, लेकिन एक लिखित प्रतिकृति के रूप में। हम प्रत्येक खरीदार को तत्काल धनवापसी प्रदान करके इस जानकारी को संबोधित कर रहे हैं।

बॉब के आधिकारिक ट्विटर पेज पर पहले पोस्ट किए गए एक ट्वीट ने सुझाव दिया था कि लोक स्टार ने सभी पुस्तकों पर स्वयं हस्ताक्षर किए थे।

इसमें लिखा था, बॉब डायलन के द फिलॉसफी ऑफ मॉडर्न सॉन्ग के सीमित हस्ताक्षरित संस्करण की प्रत्येक व्यक्तिगत प्रति पर लेखक द्वारा व्यक्तिगत रूप से हस्ताक्षर किए गए थे और इसके साथ साइमन एंड शूस्टर के प्रकाशक की ओर से प्रामाणिकता का एक पत्र है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Nov 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story