comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Covid-19: कोरोना निगेटिव होने के बाद घर पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। साथ ही उन्होंने फैंस को शुक्रिया कहा है। हालांकि अभिषेक की रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव है जिस कारण उन्हें फिलहाल अस्पताल में ही रुकना होगा।

क्या कहा अमिताभ बच्चन ने?
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव रहा। मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं। मैं घर में ही क्वारनटीन रहूंगा। भगवान का शुक्र है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरी करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं... साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला।'

क्या कहा अभिषेक बच्चन ने?
अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा, 'शुक्र है, मेरे पिता कोविड-19 की लेटेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। आप सभी की प्रार्थनाओं शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। एक अन्य ट्वीट में अभिषेक ने कहा, 'मेरी रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव है और मुझे फिलहाल अस्पताल में रहना गोदा। एक बार फिर से आप सभी की मेरे परिवार के लिए शुभकामनाए और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा! वादा।

कमेंट करें
R9bS8