इस राज्य के सीएम पर अमिताभ की नातिन को आया गुस्सा, कहा- अपनी मानसिकता बदलो

Bollywood actor amitabh bachchan grand daughter navya naveli nanda react on cm rawat ripped jeans comment
इस राज्य के सीएम पर अमिताभ की नातिन को आया गुस्सा, कहा- अपनी मानसिकता बदलो
इस राज्य के सीएम पर अमिताभ की नातिन को आया गुस्सा, कहा- अपनी मानसिकता बदलो

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टॉर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और फिल्म इंडस्ट्री से दूर। नव्या अक्सर देश-विदेश के मुद्दों को लेकर अपना पक्ष रखते नजर आती है लेकिन इस बार नव्या को उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत के एक बयान पर गुस्सा आ गया है। दरअसल, सीएम रावत ने हाल ही में कहा था कि, खुले घुटने दिखाना, रिप्ड जीन्स पहनना और अमीर बच्चों जैसा दिखना आज कल के संस्कार हैं और हम बदन दिखाने की ओर आगे बढ़ रहे है। सीएम के इस बयान को लेकर नव्या ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, "ये क्या...! अपने कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो।"

देखिए नव्या नवेली नंदा का पोस्ट

Amitabh Bachchan's granddaughter Navya Naveli Nanda reacts to Uttarakhand CM's  comment on ripped jeans: 'Change your mentality before changing our  clothes' | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

  • नव्या ने अपनी एक पोस्ट में उत्तराखंड के सीएम रावत को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि, "ये क्या...! अपने कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो। सबसे हैरान होने वाली है कि ऐसे संदेश समाज में लोगों को भेजे जा रहे है।" 
  • नव्या ने दूसरा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मैं अपनी रिप्ड जीन्स पहनूंगी। धन्यवाद और मैं इन्हें गर्व के साथ पहनूंगी।"
  • दूसरे पोस्ट में नव्या ने एक सोलो फोटो शेयर की है, जिसमें वे व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ रिप्ड जीन्स पहने नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने कैप भी लगा रखी है।

क्या कहा था उत्तराखंड के सीएम ने 

  • मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा था, "अगर इस तरह की महिलाएं समाज में बाहर निकलकर लोगों से मिलती है और उनकी समस्याओं को हल करती हैं तो ये समाज को कैसा संदेश दे रही हैं, हमारे बच्चों को कैसा संदेश दे रही हैं? ये सब घर से शुरू होता है, जो हम करते हैं, वही हमारे बच्चे फॉलो करते है।
  • सीएम ने आगे कहा था कि, जिस बच्चे को सही संस्कार घर पर मिले हैं वो कितना भी मॉडर्न हो जाए, अपने जीवन में कभी फेल नहीं होता। खुले घुटने दिखाना, रिप्ड जीन्स पहनना और अमीर बच्चों जैसा दिखना आज कल के संस्कार हैं, जो दिए जा रहे है। विदेशी लोग योग को अपना रहे हैं और शरीर को कवर कर रहे हैं और हम बदन दिखाने की ओर आगे बढ़ रहे है।"

Women Wearing Ripped Jeans Destroy Culture, Says Uttarakhand CM Tirath  Singh Rawat; Twitterati Outraged

Created On :   18 March 2021 9:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story