मैं अक्षय कुमार बनना चाहता हूं : सैफ अली खान

bollywood actor saif ali khan wants to be like akshay kumar.
मैं अक्षय कुमार बनना चाहता हूं : सैफ अली खान
मैं अक्षय कुमार बनना चाहता हूं : सैफ अली खान

डिजिटल डेस्क,भोपाल। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के लाखों फैन हैं। उनके फैन उन्हें फॉलो करते हैं, उनकी तरह बनना चाहते हैं, लेकिन बी-टाउन का एक सितारा ऐसा है जो अपनी ही उम्र के एक्टर और कॉम्पिटिटर अक्षय कुमार जैसा बनना चाहते हैं। जी हां, जिस बी टाउन में कोई किसी का दोस्त नहीं होता और शायद ही कोई एक दूसरे की तारीफ करता होगा। उसी फिल्मी दुनिया में एक एक्टर अक्षय को अपना आइडियल बना बैठे हैं। 

अक्षय के नए फैन है बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान। सैफ ने ये बात कुद कबूल की है कि अक्षय कुमार की तरह बनना चाहते हैं। हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी ये ख्वाहिश जाहिर की है। आपको बता दे सैफ के करियर की पहली बड़ी हिट "मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी" भी अक्षय के साथ ही आई थी। लगभग एक साथ करियर की शुरुआत करने वाले सैफ बड़े-बड़े कलाकारों को छोड़कर आखिर अक्षय को आइडियल मान रहे हैं।

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में साथ आए थे सैफ और अक्षय

हाल ही में सैफ अक्षय कुमार के टीवी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" में पहुंचे थे। यहां दोनों ने 1994 में आई अपनी हिट फिल्म "मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी" के टाइटल ट्रैक पर डांस किया। इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि अक्षय के साथ परफॉर्म करके आज भी उतना ही मजा आता है, जितना कि 23 साल पहले आया था। वो बिलकुल नहीं बदले हैं, आज भी अक्षय उतने ही सहज और मजाकिया हैं। उन्होंने मुझे शो के दौरान बहुत कम्फर्टेबल महसूस कराया, "मैं उनकी सफलता से बहुत खुश हूं।"

ये भी पढे़-सारा के नवाबी नखरों से परेशान हई "केदारनाथ" की टीम

सैफ अपने पुराने दिनों की यांदें ताजा करते हुए काफी भावुक दिखे। उन्होंने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि जब हमने शुरुआत की थी, तब हम हर तरह की फिल्म कर लिया करते थे। हम दोनों में ही कुछ कमिया थीं, लेकिन जब हम साथ आते थे, तो कमाल की जोड़ी बन जाती थी। मगर उन्होंने अपने करियर में कुछ काफी अच्छी फिल्मों का चुनाव किया। अब जो फिल्में वो कर रहे हैं, उनसे मैं काफी प्रेरित हूं। मैं भी उन्हीं की तरह की फिल्में करना चाहता हूं।

शेफ के प्रमोशन के लिए अक्षय के शो में आए थे सैफ

सैफ अक्षय के शो में अपनी अगली फिल्म सैफ के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे। फिल्म शेफ 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ये जॉन फेवरू की साल 2014 में इसी नाम से बनी फिल्म का ऑफिशल रीमेक है। इस फिल्म को लेकर सैफ काफी उत्साहित हैं और उन्हें इससे काफी उम्मीदें भी हैं।

Created On :   29 Sep 2017 8:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story