जब सल्लू भाई को आया गुस्सा, तोड़ा फैन का फोन

bollywood actor salman khan got angry on his fan, break his phone
जब सल्लू भाई को आया गुस्सा, तोड़ा फैन का फोन
जब सल्लू भाई को आया गुस्सा, तोड़ा फैन का फोन

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  बॉलीवुड के दबंग खान के गुस्से से तो सभी वाकिफ हैं, वो कब भड़क जाए इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब अचानक ही सल्लू मियां भड़क गए।

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अवॉर्ड शो के दौरान सलमान खान अचानक ही अपना आपा खो बैठे। दरअसल अवॉर्ड फंक्शन में सलमान ने अपने करीबियों के साथ शिरकत की तभी एक फैन उनके पास आया और अपना अनब्रेकेबल फोन दिखाने लगा। सलमान ने पहले तो उसकी बात को इग्नोर किया और दोस्तों से बात करने लगे। लेकिन वो फैन बार-बार उन्हें अपने फोन के अनब्रेकेबल होने की बात बताता रहा।

फैन की हरकत से सलमान को गुस्सा आ गया, उन्होंने फोन छीना और जमीन पर फेंक दिया, लेकिन फोन नहीं टूटा। सलमान ने फिर फोन फेंका और दोबारा भी फोन को कुछ नहीं हुआ। सल्लू मियां को ऐसा करते देख वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्हें फोन तोड़ने के लिए चीयर करने लगी। कई कोशिशों के बाद आखिरकार फोन टूट ही गया। सलमान ने फिर फोन के टुकड़ों को उठाकर उस फैन से कहा- "अनब्रेकेबल फोन?" उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

बता दें, सलमान इन दिनों आबू धाबी में फिल्म "टाइगर जिंदा है" की शूटिंग में बिजी हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बने रही इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना नजर आएंगी। 


 

Created On :   4 Sep 2017 6:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story