दैनिक भास्कर हिंदी: इस कारण Instagram पर ईशा गुप्ता ने और ज्यादा BOLD फोटोज शेयर की हैं, देखी आपने?

August 10th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'बादशाहो' के साथ-साथ अपनी HOT और BOLD फोटोज को लेकर भी सुर्खियों में है। हाल ही में ईशा ने Instagram पर अपनी कुछ टॉपलेस फोटो शेयर की थी, जिसके बाद ईशा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। ट्रोलर्स ने उन्हें 'वैश्या' तक कह दिया था। आमतौर पर ऐसे ट्रोल होने के बाद लोग सोशल मीडिया से दूर हो जाते हैं, लेकिन ईशा इनमें से नहीं हैं। उन्होंने अब पहले से ज्यादा HOT और BOLD फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 

फिर शेयर की टॉपलेस फोटोज

दरअसल, ईशा ने 8 अगस्त को Instagram पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की थी जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया था। कुछ लोगों ने तो ईशा की इन फोटोज़ को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता दिया था। जिस पर जवाब देते हुए ईशा ने गुरुवार को एक और टॉपलेस फोटो शेयर की है, जिसमें ईशा पहले से ज्यादा HOT और BOLD नजर आ रही हैं। इस फोटो में ईशा ने एक अनार के दो टुकड़ों को अपने हाथ में पकड़ा है और उससे अपने ब्रेस्ट को छुपाया है। इस फोटो में ईशा ने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई है। इसके साथ ही इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'healthy life'। 

ट्रोलर्स ने क्या किए थे कमेंट? 

मंगलवार को ईशा ने जो फोटोज़ शेयर की थी उसपर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए भद्दे कमेंट किए थे। कई यूजर्स ने तो उन्हें वैश्या तक कह डाला था। उनकी इस फोटो पर यूजर्स ने कमेंट किया था कि 'इन लोगों को कोई काम दे दो, नहीं तो ये ऐसे ही नंगी घूमती रहेंगी।' इसके अलावा एक यूजर ने कहा था कि तुम्हारे इस काम को देखकर तुम्हारे पेरेंट्स क्या सोचते होंगे? इन्हीं ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ईशा ने ये फोटो शेयर की हैं। 

बादशाहो में नजर आएंगी ईशा

जन्नत-2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता अपकमिंग फिल्म 'बादशाहो' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी, सनी लियोनी, विद्युत जामवाल भी रहेंगे। इमरजेंसी पर आधारित ये फिल्म 1 सितंबर को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।