दैनिक भास्कर हिंदी: Oops: इंटीमेट सीन की चल रही थी शूटिंग तभी एक्ट्रेस ने उतारा एक्टर का पैंट

August 5th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी MMS-2'की शूटिंग सेट पर एक ऐसा वाकया हुआ है, जिसने वहां मौजूद हर शख्स को चौंका दिया। इस सीरीज की शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस के बीच इंटीमेट सीन शूट किया जा रहा था। तभी एक्ट्रेस ने सबके सामने ही उस एक्टर का पैंट उतार दिया और ये सब कैमरे में भी कैद हो गया। जिसके बाद एक्टर को शर्मिंदगी महसूस होने लगी। 

किसने किया ये कारनामा? 

आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन तो याद होगी ही। रिया अपनी HOT और BOLD अवतार के लिए जानी जाती है। रिया इन दिनों 'रागिनी MMS-2'की वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी है। इसमें रिया लीड रोल में नजर आएंगी। इसके एक एपिसोड की शूटिंग चल रही थी, जिसमें रिया सेन और उनके को-एक्टर निशांत मलकानी के बीच इंटिमेट सीन शूट हो रहा था। लेकिन अचानक ही रिया ने निशांत की पैंट को सबके सामने उतार दिया और उन्हें न्यूड कर दिया। निशांत का ये Oops Moment कैमरे में भी कैद हो गया। 

क्यों किया रिया ने ऐसा? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो एक्टर और डायरेक्टर को सबक सिखाना चाहती थी। दरअसल, इंटिमेट सीन की शूटिंग के वक्त एक्ट्रेस को एक्सपोज करने के लिए कहा जा रहा था। रिया का कहना है कि मुझे हर सीन में ज्यादा से ज्यादा एक्सपोज करने के लिए कहा जा रहा था, जबकि एक मेल एक्टर को ऐसा नहीं कहा जाता। रिया ने कहा कि इंटिमेट सीन में एक्टर को भी एक्सपोज करना चाहिए। हमारे पास फीमेल ऑडियंस भी है और हमें उन्हें ध्यान में रखकर भी स्क्रिप्ट लिखनी चाहिए। रिया ने बताया कि एक्टर-डायरेक्टर को ये बात समझाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। 

खबरें और भी हैं...