जब विद्या बालन को ट्रेन में देख करने लगा हस्तमैथुन

bollywood actress vidya balan shares her experience when a boy opened his zip
जब विद्या बालन को ट्रेन में देख करने लगा हस्तमैथुन
जब विद्या बालन को ट्रेन में देख करने लगा हस्तमैथुन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ट्रेन में लड़कियों या महिलाओं को अकेला पाकर कुछ लड़के उनके साथ गंदी हरकत या छेड़छाड़ करने की कोशिश करते हैं, लेकिन हद तो तब हो जाती है जब ये लड़के महिलाओं के सामने ही कुछ ऐसी "गंदी हरकत" करने लग जाते हैं, जिसके बारे में बात करके भी शर्म आ जाए। हाल ही में एक लड़की ने ट्रेन में अपने साथ हुई इसी तरह की हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, लेकिन ऐसा नहीं है कि इस तरह की हरकतें सिर्फ आम लड़कियों के साथ ही होती है, बल्कि सेलिब्रिटीज को भी इनका सामना करना पड़ता है।

कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने साथ हुई इस तरह की हरकत या यौन शोषण के बारे में खुलासा करती भी रही हैं, लेकिन इस बार बॉलीवुड की "बेगम जान" यानी विद्या बालन ने जो खुलासा किया है, वो वाकई चौंकाने वाला है। एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक शो में बताया है कि जब वो कॉलेज के दिनों में मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रही थी, तब उन्हें भी इसी तरह की "गंदी हरकत" का सामना करना पड़ा था। हालांकि विद्या लड़के को गंदी हरकत करते देखकर बिल्कुल घबराई नहीं और उन्होंने उस लड़के को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। 

नेहा धूपिया के शो में किया है खुलासा

"कहानी" और "बेगम जान" जैसी दमदार फिल्मों में लीड रोल निभा चुकी विद्या बालन हाल ही नेहा धूपिया के शो "No Filter Neha" में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपने साथ हुई इस हरकत का खुलासा किया है। विद्या बालन ने इस शो में बताया कि, "मैं मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थी और एक दिन मैं अपने दो फ्रेंड्स के साथ लोकल ट्रेन से कॉलेज से वापस आ रहे थे। तभी एक लड़का हमारे कंपार्टमेंट में आकर चढ़ गया। जब वो हमारे सामने आकर बैठा तो मैंने उससे कहा कि ये लेडिज़ कंपार्टमेंट है, तो उसने कहा कि "ओह, लेडिज़ है क्या? कोई बात नहीं, मैं अगले स्टेशन पर उतर जाऊंगा।" फिर जैसे ही अगला स्टेशन आया तो वो गेट के सामने जाकर खड़ा हो गया। हमें लगा कि वो उतर गया, लेकिन वो उतरा नहीं।" 

Image result for vidya balan

हमारे सामने ही "Masturbate" करने लगा 

इसके आगे विद्या ने बताया कि, "वो अगला स्टेशन आने पर भी ट्रेन से नहीं उतरा और फिर खिड़की के पास आकर बैठ गया। इसके बाद उसने अपने पेंट की जिप खोली और हमारे सामने ही Masturbate  (हस्तमैथुन) करने लगा। मेरे हाथ में पेपर पैड या फाइल जैसा कुछ था, उसी से मैंने उसे मारना शुरू कर दिया। मैंने उसे मां-बहन की खूब गालियां दी और खींचकर गेट तक लेकर आ गई।" इसके आगे विद्या ने इस घटना के बारे में बताया कि, "मैंने उसे सच में ट्रेन से धक्का दे दिया। अच्छा था कि स्टेशन आने वाला नहीं था, नहीं तो वो उस दिन मर ही जाता।" 

Image result for tumhari sulu

"तुम्हारी सुलु" की शूटिंग में बिजी हैं विद्या

इन दिनों विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म "तुम्हारी सुलु" की शूटिंग में बिजी चल रही है। इस फिल्म में विद्या एक बार फिर से रेडिया जॉकी के रोल में दिखाई देंगी। इससे पहले विद्या "लगे रहो मुन्नाभाई" में भी रेडियो जॉकी का रोल कर चुकी हैं। इस फिल्म में विद्या के साथ मानव कौल ने विद्या के पति का रोल किया है और नेहा धूपिया भी दिखाई देंगी। 

Image result for sonam kapoor

सोनम कपूर भी हो चुकी है यौन शोषण का शिकार

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। सोनम ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा करते हुए बताया था कि जब वो 13-14 साल की थी, तो सिनेमा हॉल में एक लड़के ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया था और गलत हरकत करने की कोशिश करने लगा। सोनम ने बताया था कि "एक बार वो अपने फ्रेंड्स के साथ सिनेमा हॉल में मूवी देखने गई थी, तभी एक लड़के ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और उनके प्राइवेट पार्ट को टच करने लगा था।" 

Created On :   4 Oct 2017 5:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story