नहीं रहे राजश्री प्रोडक्शन के मालिक राजकुमार बड़जात्या

Bollywood film producer Rajkumar Barjatya dies on Thursday
नहीं रहे राजश्री प्रोडक्शन के मालिक राजकुमार बड़जात्या
नहीं रहे राजश्री प्रोडक्शन के मालिक राजकुमार बड़जात्या

डिजिटल डेस्क, मुबंई। बॉलीवुड जगत के फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का गुरुवार को निधन हो गया है। मुबंई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में राजकुमार ने अपनी अंतिम सांस ली। राजश्री प्रोडक्शन के मालिक, फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या ने हिंदी सिनेमा को एक लंबे समय तक अपना योगदान दिया है। उनके निधन से सिने जगत में शोक की लहर है।

ट्रेड एनालिस्ट कोमल ने ट्ववीट करते हुए लिखा कि, आज की सबसे शॉकिंग खबर, श्री राजकुमार बड़जात्या का निधन हो गया है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है, बीते हफ्ते मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। उन्होंने मेरे और परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिताया था। उस समय वे पूरी तरह सेहतमंद लग रहे थे और अब वे हमें छोंड चले गए हैं। राजश्री प्रोड्क्शन ने ट्ववीट करते हुए सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या के निधन की खबर दी। 

सलमान खान को पहपंचाया बुलांदियों के शिखर पे
सलमान खान बड़जात्या परिवार के बेहद करीब रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान ने इस प्रोड्क्शन हाउस के साथ 1989 में काम करना शुरु किया था। हाल ही में सूरज बड़जात्या ने कहा था कि वे एक बार फिर से सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं।  

सिने जगत को दिया अपना योगदान
राजकुमार बड़जात्या का हिंदी सिनेमा में सराहनीय योगदान रहा है। उनकी लेटेस्ट फिल्मों पर नजर डालें तो 2015 में प्रेम रतन धन पायो, 1999 में हम आपके है कौन, 1994 में मैंने प्यार किया जैसी सुपर-डुपर हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।  

 

Created On :   21 Feb 2019 7:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story