दैनिक भास्कर हिंदी: रिलीज हुआ 'Qarib Qarib Singlle' का ट्रेलर, पार्वती के साथ सफर पर जाएंगे इरफान

October 7th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टर्स में शुमार इरफान खान अपनी नई फिल्म Qarib Qarib Singlle के साथ फिर से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं। इस बार उनके साथ मलयालम एक्ट्रेस पार्वती टीके नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर 6 अक्टूबर को जी स्टूडियोज ने रिलीज किया है।

एक दिन पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अभी तक तीन मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्रेलर मे इरफान और पार्वती के बीच एक अलग ही लव केमेस्ट्री बनती नजर आ रही है। ये लव स्टोरी एक अनजाने सफर के साथ-साथ आगे बढ़ती है। फिल्म में दोनों का सफर एक एडवेंचर बन जाता है। बता दें कि यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी।

क्या है खास

ट्रेलर देख कर ही लग रहा है कि इस फिल्म में एक्सपेरिमेंट किया गया है और इस फिल्म में आपको एक नया एक्सपीरियेंस देखने को मिल सकता है। फिल्म में आप कुछ खास और लुभावनी जगहों का लुत्फ उठा सकते हैं। ये जगहें ही इस फिल्म को कुछ अलग बनाती हैं। बता दें कि फिल्म हरियाणा में शूट हुई है, इसके अलावा कई तीर्थस्थलों पर भी फिल्म की शूटिंग हुई है। लव, फन और एडवेंचर से भरपूर फिल्मों के शौकिन लोगों के लिए यह फिल्म बहुत खास हो सकती है।

फिल्म के किरदार जहां पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं तो वहीं पार्वती की यह पहली बॉलीवुड फिल्म हैं। वे 'करीब करीब सिंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को तनुजा चन्द्रा ने डायरेक्ट किया है।

इंग्लिश मीडियम के बाद इरफान की यह पहली फिल्म है। वे इससे पहले 'लंच बॉक्स', 'पान सिंह तोमर', 'मदारी' और 'पीकू' जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। वहीं पार्वती टीके मलयालम फिल्मों की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है। उनकी 'चार्ली' और 'बैंगलोर डेय्स' जैसी फिल्मों ने एक अलग ही पहचान बना रखी है।