कश्मीर के हालत पर बोले सिंगर लकी अली- जब कुत्ते भौंकते हैं तो आप गाड़ी नहीं रोको

Bollywood Singer Lucky Ali, speaking on the condition of Kashmir
कश्मीर के हालत पर बोले सिंगर लकी अली- जब कुत्ते भौंकते हैं तो आप गाड़ी नहीं रोको
कश्मीर के हालत पर बोले सिंगर लकी अली- जब कुत्ते भौंकते हैं तो आप गाड़ी नहीं रोको

डिजिटल डेस्क,मुंबई। जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही आतंकी वारदातों से लोगों में पैदा करने वालों को लेकर सिंगर लकी अली ने करारा जवाब दिया है। श्रीनगर में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल हुए लकी अली ने कहा कि "मेरे पिता कहते थे-जब कुत्ते भौंकते हैं तो आप गाड़ी नहीं रोको, चलते रहो।" उन्होंने आगे कहा कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग कश्मीर को लेकर क्या बोलते हैं। मैं यहां आया हूं, मुझे यहां कुछ नेगेटिव नहीं लगा। ये जगह बिलकुल शांत है। यहां सब सुकून और प्यार से रह रहे हैं। मैं यहां अपने पुराने दोस्तों से भी मिला।"

Image result for lucky ali

लकी अली ने साफ किया कि उन्होंने जम्मू कश्मीर को लेकर जो भी कहा वो केवल राज्य के डेवेलेपमेंट के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में डेवेलेपमेंट को लेकर जो कुछ किया जा रहा है उसे जारी रखना चाहिए। कुछ लोग जो यहां का माहौल खराब कर रहे हैं और अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उनके बहकावे में न आएं। 

आपको बता दें सिंगर लकी अली ने श्रीनगर में डल झील के तट पर आयोजित एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने पहुंते थे। उन्होंने प्रोग्राम में खुद के फेमस सॉन्ग "आ भी जा", "ऐ सुबह" और "जाने क्या ढूंढता है ये मेरा दिल" जैसे गानें गाए। 

Image result for lucky ali

आपको बता दें "श्रीनगर युवा उत्सव 2017" के तहत यहां शेर ए कश्मीर इंटरनेशनल कंवेंशन सेंटर में इंडियन आर्मी ने इस समारोह का आयोजन किया था। लकी अली से पहले अदनान सामी आर्मी के इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बन चुके हैं। 7 अक्टूबर को जब सिंगर अदनान सामी ने भी श्रीनगर में एक कंसर्ट किया था। इस कंसर्ट में ज्यादातर सीटें खाली रह गई थीं, जिसके बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर अदनान के कॉन्संर्ट पर तंज कसा था, तो वहीं अदनान ने भी उन्हें जवाब दे दिया था। दोनों की जुबानी लड़ाई ट्वीटर खूब चली थी। ये कंसर्ट कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कराया गया था।

 

Created On :   22 Oct 2017 7:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story