एयर स्ट्राइक: मोदी सरकार के इस कदम की बॉलीवुड ने की सराहना

Bollywoods fervent appreciation of this move by Modi Government
एयर स्ट्राइक: मोदी सरकार के इस कदम की बॉलीवुड ने की सराहना
एयर स्ट्राइक: मोदी सरकार के इस कदम की बॉलीवुड ने की सराहना

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले के खिलाफ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। इस हमले के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने पाकिस्तान की इस हरकत को कायराना बताते हुए, सरकार से एक्शन लेने की मांग की थी। इसी के चलते भारत ने भी पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया है। मंगलवार को सुबह 3:30 बजे भारतीय वायुसेना ने LoC पार कर PoK में स्ट्राइक की और जैश-ए-मोहम्मद सहित पाकिस्तानी आतंकी संगठनों के लॉन्च पैड और ठिकानों को तबाह किया है।  

एयर स्ट्राइक के बाद सरकार के इस कदम की सभी और सराहना हो रही है। भारत के इस ​सफल कदम को बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी सराहा है। एक्टर अनुपम खेर ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा सोशल मीडिया पर लिखा कि ""भारत माता की जय!""

वहीं बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की और उन्हें धन्यवाद कहा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ""धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को। जय हो।""

 

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन, एक्टर अभ‍िषेक बच्चन ने ल‍िखा, नमस्कार करते हैं। 

बॉलीवुड के सिंगर कैलाश खैर ने लिखा-

इस मुद्दे पर एक्टर सोनू सूद ने कहा कि "हमारा कर्तव्य बनता है कि हमें अपने काम से ब्रेक लेकर देश के बहादुर सैनिकों के परिवारों के लिए कुछ करना चाहिए। मैं इस बात को महसूस करता हूं कि हमारे बहादुर सैनिक ही देश के रियल हीरो है, क्योंकि वह हमारी फैमिली और देश की रक्षा करते हैं। इसके लिए वे अपने परिवार और घर को भी छोड़ देते हैं। जब पुलवामा में टेरर अटैक हुआ तो मैं बहुत बुरा महसूस कर रहा था कि देश के सैनिक हमारे लिए कितना कुछ करते हैं, लेकिन हम उनके और उनके परिवार वालों के लिए कितना कम करते हैं, इसलिए मुझे लगा कि हमें यहां पर एकजुट होकर शहीदों के परिवारों के लिए कुछ अच्छा करना चाहिए ताकि वह स्वर्ग में संतुष्ट होकर रह सकें।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

 

 

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- भारतीय वायुसेना पर गर्व है कि उसने आतंकियों के कैंप तबाह किए। अंदर घुस के मारो। अब और शांत नहीं रहेंगे।

 


सिंघम् अजय ​देवगन ने अपने ट्विट में लिखा कि "Mess with the best, die like the rest"

 

एक्टर तुषार कपूर ने लिखा कि जय हिन्द और इंडियन एयर फोर्स को सलाम किया।

Created On :   26 Feb 2019 7:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story