बॉलीवुड की उम्मीदें टूटी, नाकामयाबी की ओर बढ़े अक्षय तो वहीं आमिर का भी हुआ बुरा हाल

Bollywoods hopes are broken, Akshay moves towards failure, while Aamirs condition is also bad
बॉलीवुड की उम्मीदें टूटी, नाकामयाबी की ओर बढ़े अक्षय तो वहीं आमिर का भी हुआ बुरा हाल
बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड की उम्मीदें टूटी, नाकामयाबी की ओर बढ़े अक्षय तो वहीं आमिर का भी हुआ बुरा हाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते हफ्ते रक्षा बंधन के मौके पर बॉलीवुड की दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। एक ओर "लाल सिंह चड्ढा" से आमिर खान की वापसी हुई, तो अक्षय कुमार साल में तीसरी बार "रक्षा बंधन" के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएं। लेकिन ये दोनों ही कलाकार बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाएं। ये दोनों ही फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में नजर आ रही थी जिसका असर फिल्म रिलीज होने के बाद साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। लगातार 4 दिन की  छुट्टी होने से दोनों फिल्मों से अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीदें थीं, लेकिन नतीजा निराश करने वाला दिखाई दे रहा है। दोनों ही फिल्में अब तक की कमाई से घाटे में जाती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म रिलीज के बाद, ओपनिंग डे से लेकर अब तक कौन किससे कितना आगे चल रहा है।

 लाल सिंह चड्ढा से आगे निकली रक्षाबंध

रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई दोनों ही फिल्मों से बॉक्स ऑफिस को अच्छे क्लेक्शन की उम्मीद थी। लेकिन हैरान होने वाली बात तो यह है कि बैक टू बैक वीकेंड होने का भी  फिल्मों को कोई फायदा नहीं हुआ।  एक तरफ जहां लाल सिंह चड्डा अब तक 50 करोड़ की कमाई तक नहीं कर पाई है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म ने 16 अगस्त को आमिर की फिल्म से ज्यादा कमाई की है। 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार तक लाल सिहं चड्ढा की कमाई लगभग 2 करोड़ थी। अक्षय कुमार उनसे आगे रहें, । 70 करोडं की लागत से बनी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने 6वें दिन 2.10 करोड़ रुपये की  कमाई  की थी। फिल्म रक्षा बंधन का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.57 करोड़ रुपये हो चुका है। अब तो फिल्म के लिए इसका मेकिंग बजट निकालना भी मुश्क‍िल हो गया है। रिलीज डे से अब तक धीरे धीरे कमाई में बढोत्तरी होती दिखाई दे रही है। हालांकि ये भी सच है कि फिल्म ने जितनी कमाई की है वह हैरत करने वाली हैं और  इस हिसाब से देखा जाए तो ये फिल्म अक्षय की इस साल की तीसरी फ्लॉप फिल्म हैं। उससे बड़ी बात यह है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिहं चड्ढा को रिव्यू तो मिल रहा, लेकिन वह 6वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। 

Created On :   17 Aug 2022 12:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story