मेरा आखिरी समय चल रहा है!: तलाक, कानूनी लड़ाई और डिप्रेशन से जूझ रहे हॉलीवुड स्टार ब्रेड पिट की हताशा, कहा ये मेरा आखिरी समय चल रहा है, जानिए क्यों डिप्रेस हैं ऑस्कर विजेता?

June 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक ब्रैड पिट ने ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर उनके फैंस का दिल टूट सकता है। दरअसल, ब्रैड ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि, वह एक्टिंग से रिटायर होने के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वह कब ऐसा करेंगे। ब्रेड के मुताबिक, वह अपने एक्टिंग करियर के अंतिम दौर में हैं। एक्टर ने कहा कि महामारी के दौरान उनकी सोच में थोड़ा बदलाव आया है। बता दें कि इन दिनों ब्रैड अपनी एक्स वाइफ एंजेलिना जॉली के साथ संपत्ति को लेकर चल रहे कानूनी विवाद की वजह से चर्चा में हैं। 

ये मेरे एक्टिंग करियर का अंतिम पड़ाव

58 वर्षीय हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट ने जीक्यू मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, इंडस्ट्री में यह मेरा आखिरी समय चल रहा है। मैं अपने फिल्मी करियर के अंतिम पड़ाव पर हूं। पता नहीं उसके बाद मैं कैसा महसूस करुंगा, मैं कैसे उस वक्त का उपयोग करुंगा। 

एक्टर ने इंटरव्यू में बीते दो सालों में डिप्रेशन से जूझन और उससे उबरने के बारे में बात करते हुए बताया,  "मुझे लगता है कि मेरे लिए खुशी एक नई खोज रही है। पहले मैं हमेशा बस फ्लो के साथ आगे बढ़ रहा था और फिर मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपनी जिंदगी के कितने साल डिप्रेशन में निकाल दिए। ऐसा तब तक होता रहा, जब तक मैंने खुद की अच्छी और बुरी साइड को ऐम्ब्रेस करना शुरू नहीं कर दिया। अब मैं अपने जीवन के हर पल को खुशी के साथ जीता हूं।" 

एक्स वाइफ के साथ कानूनी विवाद

ब्रैड ने अपनी पूर्व पत्नी एंजेलिना जॉली पर आरोप लगाया है कि एंजेलिना ने फ्रांसीसी अंगूर के बाग में अपनी 50 प्रतिशत हिस्सेदारी को बेचकर उन्हें आर्थिक रुप से क्षति पहुंचाई है। ब्रैड ने पिछली फरवरी को केस दायर करके कहा था कि दंपति एक दूसरे की इजाजत के बगैर अपने शेयर कहीं नहीं बेचने को राजी हुए थे।

बुलेट ट्रेन फिल्म में आएंगे नजर

बात करें ब्रैड की प्रोफेशनल लाइफ की तो आने वाले 5 अगस्त को उनकी फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ रिलीज होने वाली है। अपने फिल्मी करियर में एक्टर ने फाइट क्लब, मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ, ट्रॉय और मनीबॉल जैसी हिट फिलमें की हैं। 2019 में रिलीज हुई वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के लिए ब्रैड को ‘सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता’ का ‘ऑस्कर अवॉर्ड’ भी मिला था।