ब्रैड पिट ने जॉर्ज क्लूनी को बताया सबसे हैंडसम पुरुष

Brad Pitt calls George Clooney the most handsome man
ब्रैड पिट ने जॉर्ज क्लूनी को बताया सबसे हैंडसम पुरुष
हॉलीवुड ब्रैड पिट ने जॉर्ज क्लूनी को बताया सबसे हैंडसम पुरुष

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट ने जॉर्ज क्लूनी और पॉल न्यूमैन को सबसे हैंडसम पुरुष बताया है।बुलेट ट्रेन स्टार ने मजाक में कहा कि उन्हों अपने ओशन के सह-कलाकार और करीबी दोस्त, जॉर्ज क्लूनी, 61, को सबसे हॉट पुरुष के रूप में चुना था। दिवंगत हॉलीवुड आइकन न्यूमैन अतीत के लिए उनकी पसंद हैं क्योंकि वह बहुत सौम्यता के साथ उम्रदराज हुए। न्यूमैन का निधन 2008 में 83 वर्ष की उम्र में हो गया था।

वोग द्वारा पूछे जाने पर कि अतीत और वर्तमान में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष कौन हैं, पिट ने उत्तर दिया, आप अभिनय की दुनिया में जानते हैं क्योंकि यह मेरा रोज का काम है .. जाने-माने पॉल न्यूमैन हैं।क्योंकि वह इतने सौम्यता के साथ उम्रदराज हुए। और वह वास्तव में एक सच्चे इंसान थे।

क्लूनी के बारे में बोलते हुए, उन्होंने चुटकी ली, अगर मैं किसी जिंदा व्यक्ति का नाम लेने वाला हूं तो वो जॉर्ज क्लूनी हैं, क्यों नहीं?फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, यह जोड़ी एक-दूसरे का मजाक उड़ाने के लिए जानी जाती है।पिछले साल, क्लूनी ने मजाक में कहा था कि वह वास्तव में चीप पिट के साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, वह मेरा एक दोस्त है और हमने काफी अच्छे समय साथ बिताए हैं। मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।क्लूनी ने तब चुटकी ली, ब्रैड स्पष्ट रूप से उपलब्ध अभिनेताओं में सबसे चीप है।इस बीच, दोनों एक नई ओशन्स फिल्म के लिए मैट डेमन के साथ फिर से जुड़ने वाले हैं।हॉलीवुड की तिकड़ी ने इससे पहले 2007 की फिल्म ओशन्स थर्टीन में एक साथ काम किया था, और अब वे नवीनतम फिल्म के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story