ब्रह्मास्त्र ने बॉक्सऑफिस पर फिर पकड़ी रफ्तार, शनिवार को की रिकॉर्डतोड़ कमाई, 250 करोड़ क्लब के इतने करीब पहुंची

Brahmastra again picked up pace at the box office, earned a record break on Saturday, reached so close to the 250 crore club
ब्रह्मास्त्र ने बॉक्सऑफिस पर फिर पकड़ी रफ्तार, शनिवार को की रिकॉर्डतोड़ कमाई, 250 करोड़ क्लब के इतने करीब पहुंची
बॉलीवुड ब्रह्मास्त्र ने बॉक्सऑफिस पर फिर पकड़ी रफ्तार, शनिवार को की रिकॉर्डतोड़ कमाई, 250 करोड़ क्लब के इतने करीब पहुंची

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र को रिलीज के बाद मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। साथ ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी बॉयकॉट ट्रेंड चलाया गया था लेकिन इन सब बाधाओं को पार करते हुए फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग ली थी। हालांकि वीकेंड के बाद इसकी कमाई जरुर कम हुई लेकिन दूसरा वीकेंड आते-आते इस बिग बजट साई-फाई फिल्म ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है।  

इतना रहा कलेक्शन

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 173.22 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं अपनी रिलीज के आठवें दिन यानी शुक्रवार में फिल्म ने 10.60 करोड़ और शनिवार को 15.50 करोड़ की धमाकेदार कमाई की। फिल्म वेबसाइट SANCLIK  के मुताबिक फिल्म ने अभी तक कुल 199.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े से कुछ ही कदम दूर है। 

250 करोड़ के क्लब में जल्द हो सकती है शामिल

फिल्म के दूसरे वीकेंड में अभी रविवार का दिन शेष है। ऐसे में कमाई का आंकड़ा बढ़ने की और उम्मीद है। 200 करोड़ क्लब में लगभग शामिल हो चुकी इस फिल्म की निगाहें अब 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर हैं। फिल्म की बॉक्सऑफिस पर हालिया रफ्तार को देखते हुए उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह 250 करोड़ के क्लब में भी जल्द ही शामिल हो जाएगी।

बता दें कि इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की दो फिल्में भूलभुलैया-2 और कश्मीर फाईल्स हैं। भूलभुलैया-2 ने जहां 266 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था वहीं कश्मीर फाईल्स ने 252 करोड़ रुपये कमाए थे। अगर ब्रह्मास्त्र की कमाई ऐसे ही जारी रही तो यह जल्द इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड मूवी बन जाएगी। 

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी एक कैमियो किया है।

Created On :   17 Sep 2022 5:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story