comScore

ब्रीद : इन टू द शैडोज का दिलचस्प टीजर रिलीज

June 23rd, 2020 19:01 IST
 ब्रीद : इन टू द शैडोज का दिलचस्प टीजर रिलीज

हाईलाइट

  • ब्रीद : इन टू द शैडोज का दिलचस्प टीजर रिलीज

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। अमेजन ओरिजिनल सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज से कलाकारों के लुक रिलीज ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है। निर्माताओं ने आज इस सीरीज के टीजर को जारी कर दिया है और इसके साथ ही अभिषेक बच्चन के लुक के बाद निथ्या मेनन का लुक भी सामने आ गया है।

अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, सब कुछ परफेक्ट था फिर एक दिन..सब बदल गया। क्या आप जानते है हमारी सिया कहां है?

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर निथ्या मेनन का लुक भी साझा किया है, जिसके साथ वह लिखते हैं, मम्मा हार नहीं मानेगी, सिया .. वह तुम्हें ढूंढ़ निकालेगी।

शो का टीजर बेहद दिलचस्प है और कहानी सिया के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। पोस्टर में निथ्या के चेहरे पर गहन हावभाव देखने को मिल रहे हैं और इसी के साथ वह एक मजबूत संदेश भी साझा कर रहीं है, उम्मीद खतरनाक हो सकती है।

हाल ही में सीरीज से अभिषेक बच्चन के रहस्यपूर्ण कैरेक्टर पोस्टर को रिलीज किया गया था, जिसमें वह एक लापता बच्चे के पोस्टर को हाथ में लिए नजर आए।

यह क्राइम थ्रिलर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ अभिषेक अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस श्रृंखला में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। 10 जुलाई, 2020 को सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें सैयामी खेर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में जारी किया जाएगा।

मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित इस शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने बेहतरी से लिखा है। शो के ट्रेलर को 1 जुलाई, 2020 को लॉन्च किया जाएगा।

कमेंट करें
SEZAW