ब्रिटिश जादूगर डायनमो ने याद की शाहरुख खान से हुई मुलाकात

British magician Dynamo remembers meeting Shahrukh Khan
ब्रिटिश जादूगर डायनमो ने याद की शाहरुख खान से हुई मुलाकात
ब्रिटिश जादूगर डायनमो ने याद की शाहरुख खान से हुई मुलाकात
हाईलाइट
  • ब्रिटिश जादूगर डायनमो ने याद की शाहरुख खान से हुई मुलाकात

मुंबई, 18 जुलाई (आईएएनएस)। ब्रिटिश जादूगर स्टीवन फ्रेन की नई टेलीविजन सीरीज डायनमो: बियॉन्ड बिलीफ शनिवार रात से शुरू होने जा रही है। वह अपने अपने मैजिक शो डायनमो: मैजिशियन इम्पॉसिबल के लिए डायनमो के रूप में दुनिया भर में लोकप्रिय हैं।

अपनी नई टीवी सीरीज को लेकर की गई बातचीत के दौरान उन्हें कहा कि वह भारत आने के लिए बेताब हैं। वे डायनमो: मैजिशियन इम्पॉसिबल के एक एपिसोड के शूटिंग के लिए भारत आए थे और बनारस भी गए थे।

उस यात्रा को याद करते हुए डायनमो ने आईएएनएस को बताया, आपका देश बहुत ही आकर्षक है। मैं अगली बार जब भारत आऊंगा तो मैं इसके इतिहास और संस्कृति के बारे में और अधिक जानने के लिए एक खोज पर जाना चाहूंगा। मैं बनारस गया था और वह अविश्वसनीय पृष्ठभूमि वाला शहर है। निश्चित रूप से वहां की हवा में जादू था जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह शहर बहुत ही जीवंत और सुंदर है। मैं भारत से एक ऐसे कनेक्शन के साथ वापस लौटा था, जैसा मेरा दुनिया में कहीं और नहीं बना था। मैं भारत वापस आना चाहता हूं। मेरे पास वहां दिखाने के लिए बहुत जादू है।

क्या उन्होंने शाहरुख खान की कोई फिल्म देखी है? इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, मैंने उनकी फिल्मों को थोड़ा-बहुत देखा है। मेरे ससुर को बॉलीवुड फिल्में देखना बहुत पसंद है। इसलिए मैं उनके साथ देखता हूं और सभी बड़े अभिनेताओं को पहचानता हूं।

डायनेमो का नया शो डायनमो: बियॉन्ड बिलीफ शनिवार को हिस्ट्री टीवी 18 चैनल पर रिलीज हो रहा है, जो दुनिया भर के दर्शकों को टोक्यो, चिबा, दुबई, मॉस्को, मैक्सिको सिटी, सैन मिगुएल डे ऑलंडे, लंदन और लॉस एंजिल्स जैसी कई जगहों पर ले जाएगा।

Created On :   18 July 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story