विक्की कौशल को भाई सनी ने दी उनके 34वें जन्मदिन की बधाई, सनी कौशल समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाए हैं अपने भाइयों संग कदम    

Brother Sunny congratulates Vicky Kaushal on his 34th birthday, these Bollywood celebs including Sunny Kaushal
विक्की कौशल को भाई सनी ने दी उनके 34वें जन्मदिन की बधाई, सनी कौशल समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाए हैं अपने भाइयों संग कदम    
बॉलीवुड विक्की कौशल को भाई सनी ने दी उनके 34वें जन्मदिन की बधाई, सनी कौशल समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाए हैं अपने भाइयों संग कदम    

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज विक्की कौशल का 34वां जन्मदिन है। उनके इस जन्मदिन पर भाई सनी कौशल ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। सनी कौशल हमेशा अपने भाई विक्की कौशल के साथ चलते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि विक्की कौशल समेत सलमान खान तक कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने भाई को साथ लेकर चलते हैं। आइए जानते हैं कि किन बॉलीवुड सेलेब्स के साथ उनके भाई साथ में चलते हैं। 

विक्की कौशल और सनी कौशल

विक्की कौशल आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर उनके छोटे भाई और एक्टर सनी कौशल ने बड़े भाई विक्की को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. ऐसे में जानेंगे विक्की कौशल समेत उन एक्टर्स के बारे में जो बॉलीवुड में छोटे भाई को साथ लेकर चल रहे हैं.

सनी कौशल अपने भाई विक्की कौशल से उम्र में दो साल छोटे हैं। गौरतलब है कि विक्की कौशल और उनके भाई सनी कौशल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साथ एक-दूसरे के साथ ही की थी। हालांकि फिल्म "उरी" के आने के बाद विक्की कौशल को एक बेहतर पहचान बनाने में कामयाबी मिली है, जबकि उनके भाई सनी अभी भी एक बेहतर नाम के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। 

सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान

बॉलीवुड के 'गॉडफादर' सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अनगिनत लोगों को काम दिलाया है. ऐसे में अपने सगे भाईयों को आगे करने में वह कैसे पीछे रह सकते हैं.

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अपने भाइयों की मदद करने में कहां पीछे रहने वाले हैं। सलमान ने अब तक न जाने कितने लोगों को अपने साथ काम करने का मौका दिया है। तो ऐसे में वे अपने भाइयों को कहा पीछे रखने वाले हैं। सलमान ने अपने भाई सोहेल खान और अरबाज को अपने साथ डेब्यू करने का मौका दिया है। हालांकि अब सोहेल खुद फिल्म बनाने लगे हैं। भाई अरबाज को सलमान ने हिट फिल्म हेलो ब्रदर में लांच किया था। 

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

कबीर सिंह की सफलता के बाद क्या अब भाई ईशान खट्टर संग फिल्म करेंगे शाहिद कपूर?  - post kabir singhs success shahid kapoor and ishaan khatter to star in ram  madhvanis next

बॉलीवुड में एक अलग ही अंदाज पर दिखे कबीर सिंह उर्फ शाहिद कपूर ने इंडस्ट्री में काफी अच्छी पकड़ बना रखी है। शाहिद अपने भाई ईशान को भी साथ लेकर चला करते हैं। ईशान ने अपने पहले फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी। हालांकि ईशान बड़े भाई शाहिद के साथ बॉलीवुड में कदम बढ़ाने के संघर्ष में जुटे हुए हैं। 

सनी देओल और बॉबी देओल 

'देओल ब्रदर्स' बॉलीवुड के दमदार भाईयों की जोड़ी में शुमार हैं. सनी देओल और बॉबी देओल ने साथ में भी कई फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड में ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल को तो आप जानते ही होगें। बॉलीवुड में इन दोनो भाइयों की जोड़ी कमाल की है। इन देओल ब्रदर्श ने बॉलीवुड में धमाल मचा कर रखा है। ये दोनो हमेशा एक-दूसरे के साथ बने रहते हैं। दोनों भाइयों ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एकसाथ डेब्यू किया है। 

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना

ayushmann khurrana and aparshakti video: बचपन के दिनों में लौटे आयुष्मान  खुराना और अपारशक्ति खुराना, देखें मजेदार है वीडियो - watch video ayushmann  khurrana and aparshakti play aao ...

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर आयुष्मान खुराना भी अपने भाई अपारशक्ति खुराना को साथ लेकर चल रहे हैं। आयुष्मान खुराना के साथ अपारशक्ति खुराना ने भी फिल्मी दुनिया में अच्छा नाम बना रखा है। अपारशक्ति अबतक फिल्म "दंगल" से शुरुआत करने के बाद "बद्रीनाथ की दुल्हनिया", "लुका-छिपी", "बाला" और "हेलमेट" जैसी फिल्मों में काम करते नजर आ चुके हैं। 

 

Created On :   16 May 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story