बीटीएस जिन ने सोलो सिंगल द एस्ट्रोनॉट के साथ तोड़ा रिकॉर्ड

BTS Jin breaks records with solo single The Astronaut
बीटीएस जिन ने सोलो सिंगल द एस्ट्रोनॉट के साथ तोड़ा रिकॉर्ड
के-पॉप सुपरबैंड बीटीएस जिन ने सोलो सिंगल द एस्ट्रोनॉट के साथ तोड़ा रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। के-पॉप सुपरबैंड बीटीएस सदस्य जिन का हिट द एस्ट्रोनॉट एक एकल कलाकार द्वारा सबसे तेजी से दस लाख प्रतियों तक पहुंचने वाला एकल बन गया है।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बैंड के 2021 एलपी म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स पर मेगा-हिट माई यूनिवर्स पर क्रिस मार्टिन और कंपनी के साथ के-पॉप बॉय बैंड के सहयोग के बाद, 29 वर्षीय स्टार ने अपने नवीनतम ट्रैक को लिखने के लिए येलो हिटमेकर्स के साथ मिलकर काम किया है।

द एस्ट्रोनॉट ने तब से एक नया खगोलीय रिकॉर्ड तोड़ दिया है। द कोरिया इकोनॉमिक डेली के अनुसार, 12 नवंबर तक इसकी 1,024,382 से अधिक प्रतियां स्थानांतरित कर दी गई हैं।

गीतों को जोड़ने के साथ-साथ कोल्डप्ले ट्रैक पर चलता है और साथ में संगीत वीडियो में क्रिस एक समाचार प्रस्तुतकर्ता की भूमिका निभातें है।

इस बीच, क्रिस ने पहले कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि कोल्डप्ले कभी भी उनके बीटीएस सहयोग को हरा पाएगा।

45 वर्षीय संगीतकार ने कहा, मुझे नहीं लगता कि हम कभी भी बीटीएस सरप्राइज की बराबरी कर पाएंगे। यह हमारे लिए भी आश्चर्यजनक था।

पहली बार यात्रा का उल्लेख किया गया था - मैं बस यह सोच रहा था यह कैसे काम कर सकता था? - गाने के आने और मेरे सोचने तक, यह बीटीएस के लिए हो सकता है - अब यह दुनिया में सबसे स्वाभाविक सहयोग जैसा महसूस हो रहा है।

हर समय खुला दिमाग रखना मेरे लिए एक अद्भुत सबक है, क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि जीवन या संगीत आपको क्या देने वाला है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story