comScore

अवतार का सीक्वल फिर से शुरू करने न्यूजीलैंड पहुंचे कैमरून

June 01st, 2020 16:01 IST
 अवतार का सीक्वल फिर से शुरू करने न्यूजीलैंड पहुंचे कैमरून

हाईलाइट

  • अवतार का सीक्वल फिर से शुरू करने न्यूजीलैंड पहुंचे कैमरून

वेलिंगटन, 1 जून (आईएएनएस) फिल्मकार जेम्स कैमरून बहुप्रतीक्षित फिल्म अवतार के सीक्वल की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए 50 से अधिक सदस्यों की क्रू टीम के साथ न्यूजीलैंड पहुंच गए हैं।

फिल्म सीरीज के फिल्मांकन को फिर से शुरू करने की तैयारी के लिए यूनिट रविवार को न्यूजीलैंड के वेलिंगटन पहुंची। करीब 54 सदस्यीय टीम चार्टर्ड विमान से यहां पहुंची।

वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मांकन कार्य तुरंत शुरू नहीं होगा, क्योंकि टीम को पहले खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखना होगा

कैमरून ने कहा, मैं अवतार के काम पर वापस लौटना चाहता था, जो अभी हमें राज्य आपातकालीन कानूनों या नियमों के तहत करने की अनुमति नहीं है। तो अभी सब रुका पड़ा है।

निर्माता जॉन लैंडौ ने इंस्टाग्राम पर यह साझा किया कि क्रू ने न्यूजीलैंड सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया है।

लैंडौ ने पोस्ट किया, न्यूजीलैंड के लिए बना दिया है। सरकार द्वारा निर्धारित हमारी 14 दिवसीय सेल्फ-आइसोलशन की शुरुआत हो चुकी है।

कोरोना वायरस की महामारी के कारण न्यूजीलैंड सरकार द्वारा लॉकडाउन के आदेशों के साथ अवतार सीक्वल पर काम मार्च में रुक गया था।

कमेंट करें
BQkFc