लूप लपेटा की शूटिंग का इंतजार नहीं कर सकता : ताहिर राज भसीन

Cant wait to shoot Loop Wrapped: Tahir Raj Bhasin
लूप लपेटा की शूटिंग का इंतजार नहीं कर सकता : ताहिर राज भसीन
लूप लपेटा की शूटिंग का इंतजार नहीं कर सकता : ताहिर राज भसीन
हाईलाइट
  • लूप लपेटा की शूटिंग का इंतजार नहीं कर सकता : ताहिर राज भसीन

मुंबई, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता ताहिर राज भसीन का कहना है कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट लूप लपेटा की शूटिंग का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। उनके अनुसार, फिल्म में उनका मजेदार किरदार है। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कहानी को जिया है।

ताहिर ने कहा, मैं लूप लपेटा पर काम शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। यह एक असाधारण स्क्रिप्ट है और मैं कहानी को जी रहा हूं, क्योंकि लॉकडाउन के दौरान ड्राफ्ट बेहतर हुए हैं। मैं देख रहा हूं कि यह चुनौतीपूर्ण और सुपर मजेदार होने वाला है। यह मेरे द्वारा एक्सप्लोर किए गए किसी भी चीज से बहुत अलग है, जिससे उत्सुकता दोगुनी हो गई है।

फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं। वह कहती हैं कि एक अभिनेत्री के रूप में तापसी शानदार होंगी।

उन्होंने कहा, अभिनय में एक प्रमुख जोड़ी एक डांस डुएट की तरह है। यदि दोनों डांसर अच्छा करते हैं तो प्रदर्शन काम करता है। तापसी के लिए यह शानदार होने वाला है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस रसायन विज्ञान को देखेंगे। उनके पास अविश्वसनीय रूप से आकर्षक ऊर्जा है और वह उत्कृष्ट, सहज अभिनेत्री हैं।

महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद उद्योग फिर से शुरू होने को लेकर ताहिर उत्साहित हैं।

उन्होंने आगे कहा, लॉकडाउन सभी के लिए विराम देने और आश्वस्त करने का समय था। परियोजनाओं में पुनर्लेखन और सुधार के लिए समय था। इसने स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रति हमारे ²ष्टिकोण को बदल दिया है। रिंग में वापस आना और किकस्टार्ट में पहली कुछ प्रोजेक्ट में से एक का हिस्सा होना एक शानदार अहसास है।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   31 Oct 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story