comScore

हॉलीवुड फिल्म कैट्स की स्टारकास्ट हुई फाइनल, ये चार फेमस चेहरे एक साथ आएंगे नजर

September 01st, 2018 17:30 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड फिल्म CAT'S की स्टारकास्ट फाइनल हो गई है। जैसा कि नाम से मालूम होता है कि ये फिल्म एक या दो नहीं बल्कि कई दिलचस्प किरदारों से भरी होगी। इस फिल्म से हॉलीवुड के कई नाम जुड़े हैं। अगर कलाकारों के नाम बड़े होंगे तो जाहिर सी बात है कि बजट भी बड़ा होगा। हाल ही में हॉलीवुड की इस बिग बजट मूवी के कलाकारों के नाम जाहिर किए गए है। इस फिल्म में इयान मैक्केलेन, टेलर स्विफ्ट, जेनिफर हडसन के साथ जेम्स कॉर्डन शामिल होंगे।

फिल्म की कहानी जेलिकल्स नामक कैट्स की जनजाति और एक रात पर पर आधारित है, बिल्लियों की एक जनजाति, जिसे जेलिकल्स कहा जाता है, जो एक गली में रहते हैं और साल में एक बार जेलिकल बॉल में मिलते हैं। इसमें से एक बिल्ली को पुनर्जन्म के लिए चुना जाता है और हेवीसाइड लेयर पर एक नया जीवन शुरू करने के लिए भेजा जाता है।

टॉम हूपर द्वारा निर्देशित फिल्म में एंड्रयू लॉयड वेबर का संगीत रहेगा जो मूल रूप से लेखक टीएस का है। ये फिल्म एलियट के उपन्यास 'ल्ड पॉसम की 'बुक ऑफ प्रैक्टिकल कैट्स' पर आधारित है। 

टेलर स्विफ्ट को स्टेज संगीत "कैट्स" के एक बड़े स्क्रीन संस्करण में शामिल किया गया है, जो टेलर के अब तक के करियर सबसे बड़ी फिल्म होगी। 28 वर्षीय "लुक व्हाट यू मे मेड मी डू" की ऑस्कर विजेता गायक और अभिनेत्री जेनिफर हडसन, टॉक शो होस्ट जेम्स कॉर्डन और अनुभवी ब्रिटिश अभिनेता इयान मैक्केलेन भी इसकी कास्ट में शामिल होंगे।

एक मशहूर हॉलीवुड मैगजीन के मुताबिक स्विफ्ट को लाल बिल्ली बॉम्बालुरिना के रोल में देखा जाएगा है, जबकि मैक्केलेन बुजुर्ग बिल्ली के नेता का रोल प्ले करेंगे। फिल्म की शूटिंग नवंबर में ब्रिटेन में शुरू होगी।
 

कमेंट करें
d1yQO