सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सीबीआई करें जांच : मायावती

CBI should investigate Sushant Singh suicide case: Mayawati
सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सीबीआई करें जांच : मायावती
सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सीबीआई करें जांच : मायावती
हाईलाइट
  • सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सीबीआई करें जांच : मायावती

लखनऊ, 30 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में राजनीतिक दल अलर्ट मोड पर है। हाल ही में दिवंगत अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायवती ने भी सीबीआई से जांच कराने की मांग उठाई है।

मायावती ने गुरुवार को ट्वीटर के माध्यम से लिखा कि बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे।

उन्होंने आगे लिखा कि सुशांत राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।

ज्ञात हो कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई से जांच कराने के लिए मना कर दिया है। गृहमंत्री ने यह फैसला मुंबई के पुलिस आयुक्त सहित अन्य उच्च अधिकारियों के साथ बैठक के बाद किया। महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। केस सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा।

Created On :   30 July 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story