वायआरएफ के 50 साल पूरे होने पर वैश्विक स्तर पर उत्सव की योजना

Celebration of celebration globally on completion of 50 years of YRF
वायआरएफ के 50 साल पूरे होने पर वैश्विक स्तर पर उत्सव की योजना
वायआरएफ के 50 साल पूरे होने पर वैश्विक स्तर पर उत्सव की योजना
हाईलाइट
  • वायआरएफ के 50 साल पूरे होने पर वैश्विक स्तर पर उत्सव की योजना

मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। यशराज फिल्म्स (वायआरएफ) के 50 साल पूरे होने के मौके पर अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मध्य पूर्व, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, फ्रांस, जर्मनी, रूस और स्विट्जरलैंड में समारोह करने की योजना बनाई जा रही है।

ट्रेड से जुड़े एक सूत्र ने बताया, वायआरएफ के 50 साल होने पर विभिन्न देशों में इस बैनर की प्रतिष्ठित फिल्मों को शामिल करते हुए फिल्म फेस्टिवल आयोजित किए जाएंगे। इनमें रेडियो कॉन्सर्ट्स के जरिए बैनर के सुपरहिट गाने चलेंगे। ऑफलाइन एक्टिविटीज भी होंगी। जिन मार्केट्स में अगले साल फिल्में रिलीज होनी हैं, वहां कलाकार प्रमोशन करेंगे। कुल मिलाकर इस मौके को यादगार बनाने के लिए काफी कुछ होगा।

वैश्विक स्तर पर इस गाला की योजना वाईआरएफ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई जा रही है। हालांकि अधिकारिक तौर पर अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है।

सूत्र ने कहा, इस आयोजन को लेकर आदित्य चोपड़ा कुछ नहीं बता रहे हैं। वाईआरएफ के 50 साल पूरे होना भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक शानदार अवसर है और आदित्य दुनिया भर के हिंदी सिनेमा प्रेमियों के लिए इस समारोह को यादगार बनाना चाहते हैं।

सूत्र ने आगे कहा, ऐसे देश जो यश चोपड़ा की फिल्मों की शूटिंग के कारण रोमांस का पर्याय बन गए, उन देशों में भव्य समारोह होंगे। इनमें अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड, मध्य पूर्व, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, फ्रांस, जर्मनी, रूस, स्विट्जरलैंड शामिल हैं।

स्रोत ने पुष्टि की कि आदित्य चोपड़ा द्वारा वैश्विक वायआरएफ प्रोजेक्ट 50 की योजना का मूल्यांकन करने के बाद इसकी घोषणा की जाएगी।

उन्होंने कहा, इस मौके को लेकर बड़ी योजनाएं हैं और उन्हें बड़े पैमाने पर लागू किया जाना है, लिहाजा यह देखना जरूरी है कि दुनिया कोरोनावायरस से कैसे बाहर निकल रही है। यह इस वैश्विक उत्सव की योजना को शुरू करने के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हमें उम्मीद है कि आदित्य 2021 की शुरूआत में इस योजना की घोषणा करेंगे। उम्मीद है कि तब तक दुनिया को कोविड-19 वैक्सीन मिल जाएगा और लोग फिर से जश्न मनाने के मूड में आएंगे।

एसडीजे/जेएनएस

Created On :   1 Sep 2020 6:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story