अनुराग कश्यप की मिस्ट्री ड्रामा दोबारा आ रही है सेलेब्रिटीज को पसंद, इन सितारों ने की जमकर तारीफ

Celebrities like Anurag Kashyaps mystery drama Dobara coming, These stars praised fiercely
अनुराग कश्यप की मिस्ट्री ड्रामा दोबारा आ रही है सेलेब्रिटीज को पसंद, इन सितारों ने की जमकर तारीफ
बॉक्स ऑफिस अनुराग कश्यप की मिस्ट्री ड्रामा दोबारा आ रही है सेलेब्रिटीज को पसंद, इन सितारों ने की जमकर तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपकमिंग फिल्म "दोबारा" की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन मुंबई में 16 अगस्त 2022 को किया गया। इस ,फिल्म को डायरेक अनुराग कश्यप ने किया है। 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली फिल्म दोबारा में तापसी पन्नू और पावेल साथ नजर आएंगे, फिल्म की स्टोरी एक मिस्ट्री है जिसमें एक लड़के की लाइफ को बचाने की कोशिश की जाती है, जो टेलीविजन की मदद से कॉन्टैक्ट करता है, वहीं दूसरी ओर ये फिल्म सेलेब्रिटी कुब्रा सैत और एली अवराम को भी खूब पसंद आई है और उन्होने अपने सोशल मीडीया पर इसकी तारीफ में कोइ कसर नहीं छोड़ी। आइए जानते है, कि क्या कहते है सेलेब्रिटीज।

दोबारा के स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद यह फिल्म सेलेब्रिटीज को खूब पसंद आ रही है, वह अपने सोशल मीडीया पर भी इसका जिक्र कर रहें हैं। एक्ट्रेस एली अवराम का कहना है कि क्या ऐसा असल जिंदगी में हो सकता है इसके बारे में वे सोच में पड़ गईं। एली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सच में मुझे मजा आ गया" वे आगे कहती हैं कि आप बारिश के इस मौसम में इसका आनंद उठा सकते हैं। जब आप फिल्म को देखेगें तो आपको पता चलेगा की मैं इसकी तारीफ क्यों कर रही हूं।  

एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने तारीफ करते हुए कहा की इस फिल्म ने उनको 1996 में पहुंचा दिया और साथ ही उन्होंने इस फिल्म को "मैड" यानी की पागल बताया। फिल्म के लेखक निहित की भी तारीफ की और शुक्रिया अदा किया साथ ही वे कहती हैं की यह बहुत बेहतरीन फिल्म है जिसने मुझे अपनी सीट से उठने नहीं दिया। कुब्रा सैत ने आगे लिखते हुए अनुराग की तारीफ की और कहा की हम सभी अनुराग को कितना प्यार करते है इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है, एक्ट्रेस रिध्दि ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली और इसे सभी को जरूर देखने जाने की बात कही। 

Created On :   17 Aug 2022 10:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story