चारुल ने भाग्यश्री के साथ पहले विज्ञापन में काम करने का अनुभव साझा किया

Charul shares experience of working in first commercial with Bhagyashree
चारुल ने भाग्यश्री के साथ पहले विज्ञापन में काम करने का अनुभव साझा किया
विज्ञापन की दुनिया में कदम चारुल ने भाग्यश्री के साथ पहले विज्ञापन में काम करने का अनुभव साझा किया
हाईलाइट
  • चारुल ने भाग्यश्री के साथ पहले विज्ञापन में काम करने का अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री चारुल मलिक अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए उत्साहित हैं।

इन दोनों ने हाल ही में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की, जो विज्ञापन की दुनिया में चारुल की शुरुआत है।

इसके बारे में और बात करते हुए चारुल कहती हैं कि निर्माता आदित्य शर्मा और रेखा गौर (अभिनेता रोहिताश्व गौर की पत्नी) ने मुझे फोन किया और मुझे मौका दिया। मैं निर्माताओं की आभारी हूं।

भाग्यश्री के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए, चारुल कहती हैं कि वह बहुत विनम्र व्यक्ति हैं। हमने उनके साथ पूरा दिन बिताया और बहुत बातें कीं। वह मृदुभाषी, सुरुचिपूर्ण और सुंदर हैं। उन्होंने अपने फिटनेस स्तर को खूबसूरती से बनाए रखा है। मैं पूरी शूटिंग के दौरान उन्हें एक प्रशंसक की तरह देख रही थी। उनकी फिल्म मैंने प्यार किया मुझे पसंद है।

सभी जानते हैं कि अपनी पहली फिल्म मैंने प्यार किया के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो गईं।

चारुल आगे कहती हैं, मुझे याद है, जब मैंने उन्हें मैंने प्यार किया में सुमन के रूप में देखा था, तो हम सभी को उनसे प्यार हो गया था। और जब उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और अपने निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित किया, तो वह पूरी तरह से उनका निर्णय था। हां, वह अगर रुकतीं तो बिल्कुल अलग स्थिति में होतीं, लेकिन मैं उसके फैसले का सम्मान करती हूं। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, विज्ञापन कर रही हैं और फिटनेस फ्रीक हैं।

किसी विज्ञापन में काम करने के बाद आपको किस तरह की रचनात्मक संतुष्टि मिली?

अभिनय सभी माध्यमों में आवश्यक है, चाहे वह किसी फिल्म के लिए हो या टीवी शो के लिए, वेब सीरीज के लिए या किसी विज्ञापन के लिए। यहां एकमात्र बाधा समय कारक है। समय कम है और उस कम अवधि में आपको अभिव्यक्तिपूर्ण होना होगा और सहज, साथ ही आपको अपने सह-अभिनेताओं के साथ अच्छी तरह से घुलने-मिलने की जरूरत है। एक कलाकार के रूप में, यह मेरे लिए एक नया क्षेत्र है और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे यह अवसर मिला।

आईएएनएस

Created On :   27 March 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story