चिरंजीवी ने टॉलीवुड की फिल्म निर्माण कर्मियों को किया सम्मानित

Chiranjeevi honored the film production workers of Tollywood
चिरंजीवी ने टॉलीवुड की फिल्म निर्माण कर्मियों को किया सम्मानित
महिला दिवस चिरंजीवी ने टॉलीवुड की फिल्म निर्माण कर्मियों को किया सम्मानित

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मेगास्टार चिरंजीवी ने मंगलवार को टॉलीवुड की प्रोडक्शन लेडीज को सम्मानित किया। हाउसकीपिंग सेक्शन सहित प्रोडक्शन टीम के विभिन्न विभागों की महिला कर्मियों और दिहाड़ी मजदूर महिलाओं को एक-एक साड़ी के साथ एक हैम्पर से सम्मानित किया गया। चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट (सीसीटी) में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस समारोह में भाग लेने वाले मेगास्टार उन महिलाओं की कड़ी मेहनत से वाकिफ हैं, जिन्होंने महामारी के दौरान भी इंडस्ट्री की सेवा करने से कदम पीछे नहीं खींचा।

अनुभवी अभिनेता ने इस मौके पर अपनी पत्नी सुरेखा के बारे में बहुत कुछ कहा, जिन्हें वह अपनी सफलता का श्रेय देते हैं। चिरंजीवी ने कहा, मेरी पत्नी सुरेखा अपने परिवार में सबसे छोटी थी। लेकिन, जब हमारी शादी हुई तो वह कई जिम्मेदारियों में डूब गई और उसे बड़ी शिद्दत से निभाया। उसका योगदान बहुत बड़ा था और इसलिए मैं पूरी तरह से करियर और फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम था।

चिरू ने कहा कि एक महिला किसी भी परिवार के लिए रीढ़ की हड्डी होती है और समाज में भी कई जिम्मेदारियां निभाती हैं। उन्होंने याद किया कि उनकी मां बचपन से ही कड़ी मेहनत कर रही थीं और आज की महिलाएं भी अपनी मेहनत से नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही हैं, जैसे कि चांद पर पहुंचने के लिए उड़ना और ओलंपिक पदक जीतना। उन्होंने सभी से महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने का आग्रह किया और कहा कि उनके लिए नारी शक्ति कुछ ऐसी होनी चाहिए जिस पर दुनिया को गर्व हो।

(आईएएनएस)

Created On :   8 March 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story