ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा के ट्रेलर को आवाज देंगे चिरंजीवी

Chiranjeevi to voice the trailer of Brahmastra Part 1: Shiva
ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा के ट्रेलर को आवाज देंगे चिरंजीवी
तेलुगू मेगास्टार ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा के ट्रेलर को आवाज देंगे चिरंजीवी
हाईलाइट
  • ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा के ट्रेलर को आवाज देंगे चिरंजीवी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। ब्रह्मस्त्र पार्ट 1 : शिवा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा। तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी तेलुगु ट्रेलर के लिए अपनी आवाज देंगे।

भारत की सबसे शक्तिशाली रचनात्मक ताकतों के एक साथ आने के साथ, चिरंजीवी ने अयान मुखर्जी की आगामी महाकाव्य फिल्म ब्रह्मास्त्र भाग 1 : शिवा के तेलुगू में ट्रेलर को अपनी आवाज देने के लिए सहमति व्यक्त की है।

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह मैग्नम ओपस नौ सितंबर को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की कलाकारों की टुकड़ी की फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

आरआरआर के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने फिल्म को सभी चार दक्षिण भारतीय भाषाओं - तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में प्रस्तुत किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story