क्रिस इवांस को कैप्टन अमेरिका के बजाय फैंटास्टिक फोर में भूमिका निभाना पसंद

Chris Evans would have preferred to play Fantastic Four instead of Captain America
क्रिस इवांस को कैप्टन अमेरिका के बजाय फैंटास्टिक फोर में भूमिका निभाना पसंद
हॉलीवुड क्रिस इवांस को कैप्टन अमेरिका के बजाय फैंटास्टिक फोर में भूमिका निभाना पसंद
हाईलाइट
  • क्रिस इवांस को कैप्टन अमेरिका के बजाय फैंटास्टिक फोर में भूमिका निभाना पसंद

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार क्रिस इवांस का कहना है कि कैप्टन अमेरिका की फिर से भूमिका निभाने के बजाय वह फैंटास्टिक फोर में जॉनी स्टॉर्म के रूप में अपनी भूमिका दोबारा निभाना पसंद करेंगे।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने 2005 की फैंटास्टिक फोर और इसके सीक्वल फैंटास्टिक फोर : राइज ऑफ द सिल्वर सर्फर में ह्यूमन टॉर्च या जॉनी स्टॉर्म की भूमिका निभाई थी और वह मार्वल सुपरहीरो के लिए वापसी करना पसंद करेंगे।

एमटीवी न्यूज के साथ एक साक्षात्कार में इवांस ने कहा, भगवान, क्या यह बहुत अच्छा नहीं होगा, क्या यह बहुत अच्छा नहीं होगा कि इस बारे में मेरे पास कभी कोई नहीं आया। मेरा मतलब है, मैं अब बिल्कुल वैसा नहीं दिखता।

वह 15 साल पहले था, लगभग 20 साल पहले। हे भगवान, मैं बूढ़ा हो गया हूं। लेकिन मैं वास्तव में उस चरित्र से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि क्या वे अब फैंटास्टिक फोर के साथ कुछ नहीं कर रहे हैं।

लेकिन जॉनी स्टॉर्म, मुझे ऐसा लगता है कि उसे वास्तव में अपना दिन नहीं मिला। इससे पहले कि मार्वल वास्तव में अपने पैर जमाए। इसलिए, मुझे वह भूमिका पसंद आई।

पिछले साल, क्रिस ने एक अफवाह को खारिज कर दिया था कि वह कैप्टन अमेरिका के रूप में लौटने के लिए तैयार था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story