Hollywood: स्टार लॉर्ड के बारे में क्रिस पैट की यह है पसंद और नापसंद

Chris Pats likes and dislikes about Star Lord
Hollywood: स्टार लॉर्ड के बारे में क्रिस पैट की यह है पसंद और नापसंद
Hollywood: स्टार लॉर्ड के बारे में क्रिस पैट की यह है पसंद और नापसंद

डिजिटल डेस्क,लॉस एंजेलिस। एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर जैसी फिल्मों में स्टार लॉर्ड का किरदार निभा चुके अभिनेता क्रिस पैट का कहना है कि उन्हें अपने किरदार द्वारा पहने जाने वाला लंबा जैकेट पसंद है। अभिनेता ने कहा, मुझे मेरा लॉन्ग जैकेट काफी पसंद है और जब मुझे यह पहनने को मिलता है तो काफी अच्छा लगता है। 

उन्होंने कहा कि यह लेदर का बना हुआ है और यह घूमता भी है। जब मैंने पहली बार इसे पहना था, उस वक्त पहली दफा मुझे किरदार में होने का एहसास हुआ, तो यह जैकेट काफी अच्छा है, लेकिन मुझे मेरा हेल्मेट उतना पसंद नहीं है।

एल्विस प्रेस्ले के पोते केओ का 27 वर्ष की आयु में निधन

वह आगे कहते हैं, जब मैंने इस हेल्मेट को पहना, तो इसे मेरे सिर से बांध दिया गया। तेज हवाएं थीं, बारिश थी। मैं सांस नहीं ले पा रहा था, कुछ देख नहीं पा रहा था। अंदर शायद कोई डिवाइस लगा होगा, जिसकी मदद से मुझे निर्देशक की आवाज सुनाई दे रही थी, लेकिन मिल रही प्रतिक्रियाओं से मैं नाखुश था। 

पैट ने कहा कि मैं अपनी इस नाराजगी को जाहिर नहीं कर पा रहा था। मुझे हेल्मेट पहनकर ही ²श्य को फिल्माना था। मुझे इस हेल्मेट से नफरत है, लेकिन जैकेट पसंद है। बता दें कि एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर का प्रसारण स्टार मूवीज पर किया जाएगा।

Created On :   15 July 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story