Hollywood: एल्विस प्रेस्ले के पोते केओ का 27 वर्ष की आयु में निधन

Elvis Presleys grandson KO died at age 27
Hollywood: एल्विस प्रेस्ले के पोते केओ का 27 वर्ष की आयु में निधन
Hollywood: एल्विस प्रेस्ले के पोते केओ का 27 वर्ष की आयु में निधन

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। एल्विस प्रेस्ले के पोते और लिसा मैरी प्रेस्ले के बेटे बेंजामिन स्टॉर्म केओ की मौत हो गई है। वह 27 साल के थे। केओ की मृत्यू कैलिफोर्निया के कैलाबसास में हुई। डेडलाइन डॉट कॉम ने टीएमजेड के हवाले से कहा कि केओ की मौत खुद को मारी गई बंदूक की गोली से हुई।

लिसा मैरी के प्रतिनिधि रोजर विडिनॉस्की ने केओ के निधन के बारे में एक बयान जारी किया है। मैरी के प्रतिनिधि ने कहा, वह पूरी तरह से हतोत्साहित और बेहद दुख में हैं लेकिन अपने 11 साल के जुड़वां बच्चों और अपनी सबसे बड़ी बेटी रिले के लिए मजबूत रहने की कोशिश कर रही है। वह अपने बेटे को बहुत प्यार करती थीं।

अभिनेत्री रिबेल विल्सन ने घटाया 18 किलो वजन

केओ की बहन अभिनेत्री रिले केओ और उनके पिता संगीतकार डैनी केओ हैं। डैनी और लिसा का 1994 में तलाक हो गया था। 2019 में लिसा मैरी ने अपने परिवार की एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें केओ भी शामिल था। कई लोगों ने उनकी उनके नाना के साथ समानता को लेकर टिप्पणी की थीं।

1968 में फिल्म स्पीडवे में एल्विस प्रेस्ली के साथ अभिनय करने वाली नैन्सी सिनात्रा ने लिसा के लिए अपनी संवेदनाएं जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, मैं आपको तब से जानती हूं जब आपकी मां ने आपको जन्म दिया था, कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि आपकी जिंदगी में ऐसा दुख आएगा। मुझे बहुत खेद है।

Created On :   13 July 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story