चंकी पांडे ने गुलशन ग्रोवर के साथ मस्ती के पलों को याद किया

Chunky Pandey recalls moments of fun with Gulshan Grover
चंकी पांडे ने गुलशन ग्रोवर के साथ मस्ती के पलों को याद किया
काट दी थी आधी मूंछें चंकी पांडे ने गुलशन ग्रोवर के साथ मस्ती के पलों को याद किया
हाईलाइट
  • चंकी पांडे ने गुलशन ग्रोवर के साथ मस्ती के पलों को याद किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता चंकी पांडे ने हाल ही में एक घटना को याद किया जब उन्होंने 30 साल पहले रिलीज हुई फिल्म विश्वात्मा के फिल्मांकन के दौरान गुलशन ग्रोवर की आधी मूंछें काट दी थीं। बीते दिनों को याद करते हुए, अभिनेता कहते हैं कि विश्वात्मा मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। विश्वात्मा के 30 साल का जश्न इस फिल्म से जुड़ी बहुत सारी यादें वापस लाया है। हमने अद्भुत स्थानों पर शूटिंग की, हम पहले अफ्रीका शूट करने के लिए गए थे।

अभिनेता उस स्थान से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इसे अपने हनीमून डेस्टिनेशन के रूप में चुना। उन्होंने कहा कि मुझे वहां रहने में इतना मजा आया कि मैंने इसे अपना हनीमून डेस्टिनेशन भी वहीं चुना। फिल्म नसीर भाई के साथ ये मेरा पहला प्रोजेक्ट था। अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने में बहुत मजा आया।

चंकी ने बड़े रहस्य को बताते हुए कहा कि मेरे दिमाग में आने वाली चीजों में से एक, मुझे गुलशन ग्रोवर की आधी मूंछें मुंडवाना याद है, जब वह सो रहे थे। मैंने उन्हें अपने जीवन में पहली पूरी तरह से मूंछ मुंडाने के लिए मजबूर किया गया था। फिल्म की 30वीं वर्षगांठ के मौके पर 24 जनवरी रात 9 बजे जी बॉलीवुड पर फिल्म दिखाई जाएगी।

 

आईएएनएस

Created On :   19 Jan 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story