comScore

आपके कॉलेज की यादों को ताजा करने आ रही है वेब सीरीज चाट-पापड़ी, टीजर रिलीज

आपके कॉलेज की यादों को ताजा करने आ रही है वेब सीरीज चाट-पापड़ी, टीजर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कॉलेज लाइफ किसी भी इंसान के लिए बहुत खास होती है। इस बात का असली एहसास कॉलेज खत्म होने के बाद  होता है। ऐसे में जब भी कोई कॉलेज से जुड़ी कोई कहानी, कोई फिल्म सामने आती हैं हम उसमें खो जाते हैं और पुराने कॉलेज के दिनों को याद करने लगते हैं। आपके कॉलेज की यादों को एक बार फिर ताजा करने आ रही वेब सीरीज 'चाट-पापड़ी'।

हाल ही में इस सीरीज का टीजर रिलीज हुआ है। इसमें प्रषष्ठी और सुमनदीप महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। 12 सेकेंड के इस टीजर में कॉलेज आधारित लव स्टोरी दिखाई गई है। टीजर में लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से किस मांगती है और लड़की शर्माते हुए किस देने के लिए तैयार हो जाती है। इन दोनों का क्या होगा। इसके लिए आपको वेब सीरीज का इंतजार करना होगा। 

इस वेब सीरीज का टीजर काफी मजेदार है। टीजर के बाद लोग ट्रेलर का वेट कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह भी मजेदार होगा। एक्ट्रेस प्रषष्ठी इस वीडियो में काफी प्यारी लग रही हैं और हीरो सुमनदीप भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं। इन दोनों के अलावा इस सीरीज में शहबाज बाजवा और सपना दास जैसे कलाकार हैं। जगजीत सैनी द्वारा लिखी इस वेबसीरीज की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है। 

कमेंट करें
76PA5