comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

B'day: कपिल शर्मा ने किया अपनी मां को बर्थडे विश, शेयर की दादी-पोती की तस्वीर

B'day: कपिल शर्मा ने किया अपनी मां को बर्थडे विश, शेयर की दादी-पोती की तस्वीर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी मां जनक रानी को बर्थडे विश किया। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अनायरा और दादी की एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें कपिल अपनी मां को प्यार से 'किस' करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मां,,,साथ ही एक दिल शेप का इमॉटीकॉन भी पोस्ट किया हैं। बता दें कि, कपिल के शो में अधिकतर उनकी मां ऑनस्क्रीन मौजूद रही हैं। 

The Kapil Sharma Show's Kapil twins in black as he celebrates Diwali with daughter Anayra and wife Ginni Chatrath - Times of India

बता दें साल 2007 में कपिल शर्मा ने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीतकर छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होनें कई और कॉमेडी शो जैसे कॉमेडी सर्कस, झलक दिखला जा, छोटे मियां, उस्ताद का उस्ताद में अपना नाम कमाया। जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव में कपिल की मां ने उनका पूरा साथ दिया। 

Kapil Sharma's personal life in pictures - Bollywood News & Gossip, Movie Reviews, Trailers & Videos at Bollywoodlife.com

कपिल के पिता जितेन्द्र कुमार पुंज पंजाब पुलिस में एक हेड कांस्टेबल थे और उनकी मां जनक रानी एक गृहिणी। जब कपिल का सेट जालकर खाक हुआ तब उनकी मां ने बेटे का हौसला बढ़ाया। फिर क्या था,अपनी मेहनत और मां के आशीर्वाद से कपिल ने एक नया मुकाम हासिल किया। 


 

कमेंट करें
UREQ8
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।