बिजनेस रियलिटी सीरीज "शार्क टैंक" सीजन 13 वूट सेलेक्ट पर होगा रिलीज, 9 अक्टूबर को होगा प्रीमियर

Commercial reality series Shark Tank Season 13 to release on October 9
बिजनेस रियलिटी सीरीज "शार्क टैंक" सीजन 13 वूट सेलेक्ट पर होगा रिलीज, 9 अक्टूबर को होगा प्रीमियर
रिलीज डेट आउट बिजनेस रियलिटी सीरीज "शार्क टैंक" सीजन 13 वूट सेलेक्ट पर होगा रिलीज, 9 अक्टूबर को होगा प्रीमियर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एमी पुरस्कार विजेता बिजनेस रियलिटी सीरीज शार्क टैंक सीजन 13 वूट सेलेक्ट पर 9 अक्टूबर को प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है। इसमें अभिनेता-उद्यमी केविन हार्ट और भारतीय-अमेरिकी व्यवसायी नीरव टोलिया आगामी सीजन में अतिथि शार्क निवेशक के रूप में दिखाई देंगे।

बिजनेस रियलिटी शो नवोदित अन्वेषकों को जीवन भर में एक बार धन प्राप्त करने का मौका प्रदान करता है जो उनके पक्ष की हलचल को एक साम्राज्य में बदल सकता है। शार्क निवेशक मार्क क्यूबन, बारबरा कोरकोरन, लोरी ग्रीनर, डेमंड जॉन, रॉबर्ट हजेर्वेक और केविन ओलेरी इस सीजन में आने वाले चार नए अतिथि शार्क से जुड़ेंगे। अभिनेता, निवेशक और उद्यमी केविन हार्ट के साथ नेक्सडूर के भारतीय-अमेरिकी सह-संस्थापक, गुड अमेरिकन के सीईओ नीरव टोलिया, एम्मा ग्रेडे और बीबीसी के ड्रैगन डेन के पीटर जोन्स शामिल होंगे।

नीरव टोलिया कहा कि उद्यमिता हमेशा मेरे जीवन में एक प्रेरक शक्ति रही है। मैं अपने माता-पिता को भारतीय प्रवासियों और व्यापार में उनकी सफलता को देखकर बड़ा हुआ हूं और सम्मानित समुदाय के नेताओं ने मेरी समझ को आकार दिया कि क्या संभव था, साथ ही सिलिकॉन वैली में मेरी खुद की यात्रा को प्रेरित किया।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Oct 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story