बिग बॉस 16 से बेदखल हुईं कंटेस्टेंट मान्या ने सौंदर्या को बताया कमजोर, शिव को बताया दमदार खिलाड़ी

Contestant Manya, who was evicted from Bigg Boss 16, told Soundarya weak, told Shiva a strong player
बिग बॉस 16 से बेदखल हुईं कंटेस्टेंट मान्या ने सौंदर्या को बताया कमजोर, शिव को बताया दमदार खिलाड़ी
मनोरंजन बिग बॉस 16 से बेदखल हुईं कंटेस्टेंट मान्या ने सौंदर्या को बताया कमजोर, शिव को बताया दमदार खिलाड़ी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह ने कहा कि वह अपने निष्कासन के फैसले से संतुष्ट नहीं हैं और उन्हें लगता है कि उनका खेल बिग बॉस 16 के घर के अंदर कई लोगों से बेहतर था।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, मैं अपने निष्कासन से संतुष्ट नहीं हूं और मुझे वास्तव में लगता है कि मैं अन्य प्रतियोगियों की तुलना में बहुत बेहतर थी क्योंकि खेल यह नहीं है कि आप किससे लड़ रहे हैं। खेल पूरी तरह से चौकस रहने के बारे में है और आप जानते हैं घर के अंदर सारे खेल और फिर तुम खेलते हो।

मान्या, श्रीजिता डे के बाद बिग बॉस 16 के घर से बेघर होने वाली दूसरी प्रतियोगी हैं। वह शुरूआत में सबसे कम प्रदर्शन करने वाली प्रतियोगियों में से थीं, लेकिन अपनी स्थिति को मजबूत करने की कोशिश कर रही थीं। सुंबुल तौकीर खान, शालिन भनोट और मान्या सहित तीन नामांकन थे, लेकिन अंत में, उन्हें सबसे कम वोट मिले।

मान्या को हाल ही में प्रियंका चौधरी के साथ अपनी लड़ाई के लिए सोशल मीडिया पर एक प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा है और वास्तव में, उन्होंने अब्दु रोजि़क को टीवी अभिनेत्री पर जूते फेंकने के लिए कहा था।मान्या ने स्पष्ट किया कि शिव ठाकरे के लिए उनके पास एक नरम स्थान है और वह उन्हें ट्रॉफी जीतने के लिए काफी मजबूत मानती हैं।बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story