कंटेस्टेंट ने अपनी बातचीत से बिग बी का किया मनोरंजन

Contestants entertained Big B with their conversation
कंटेस्टेंट ने अपनी बातचीत से बिग बी का किया मनोरंजन
केबीसी 14 कंटेस्टेंट ने अपनी बातचीत से बिग बी का किया मनोरंजन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 11 वर्षीय कौन बनेगा करोड़पति 14 के प्रतियोगी वेदांत शर्मा के साथ अपनी बातचीत का लुत्फ उठाया। जब मेजबान ने उनसे एक महाशक्ति के बारे में पूछा, तो वेदांत ने कहा कि वह ज्ञाननाथ जी, कंप्यूटर के साथ अपने शरीर की अदला-बदली करना पसंद करेंगे। मुझे ज्ञाननाथ जी बनना, उत्तरों को याद करना और फिर वापस आकर खेल खेलना अच्छा लगेगा।

बाद में, एक वीडियो चलाया गया जिसमें दिखाया गया कि कैसे वेदांत अपने बड़े भाई की देखभाल करता है, जो ऑटिज्म से पीड़ित है और उनके पिता ने बिग बी से कहा, वेदांत अथर्व का छोटा भाई है लेकिन वह हमेशा अपने बड़े भाई की तरह व्यवहार करता है। न सिर्फ अभी से बल्कि तब भी जब वेदांत छोटा था, हम अथर्व की जिम्मेदारी वेदांत पर छोड़ कर घंटों बाहर जाया करते थे और वह उसका पूरा ख्याल रखता है। बिग बी ने वेदांत के पिता से कहा कि एक पिता के रूप में, उन्हें यह देखकर गर्व होना चाहिए कि वेदांत अपने भाई की देखभाल कैसे करता है, जैसा कि अक्सर नहीं देखा जाता है।

वेदांत अपने परिवार की मदद कैसे करता है यह सुनकर मेजबान प्रभावित हुए और उन्होंने वेदांत को यह कहकर अपनी खुशी व्यक्त की कि वह वेदांत को महाशक्ति प्राप्त करने की कामना करते हैं जो उन्हें अपने भाई और बाकी सभी पीड़ित को ठीक करने में मदद करेगा। कौन बनेगा करोड़पति 14 का केबीसी जूनियर्स 5 दिसंबर से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आ रहा है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story