92 की उम्र में लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, आइसीयू में भर्ती

Sussanne Khan infected with corona variant Omicron
92 की उम्र में लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, आइसीयू में भर्ती
बॉलीवुड में कोरोना update 92 की उम्र में लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, आइसीयू में भर्ती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महान गायिका और भारत की स्वर कोकिला कहलाने वाली लता मंगेशकर को मंगलवार को कोरोना पजिटिव होने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 92 वर्षीय गायिक लता मंगेशकर का फिलहाल मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उन्हें आइसीयू में रखा गया है।

ओमिक्रॉन की चपेट में सुजैन खान

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने COVID 19 के वेरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गई हैं। मंगलवार की सुबह सुजैन ने जिम वियर में अपने इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी डाली है। पोस्ट के साथ ही उन्होंने बताया है कि, वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। अपना अनुभव साझा करते हुए उन्होंने लोगों को सुरक्षित रहने और अपनी देखभाल करने की भी सलाह दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

कपूर फैमिली में कोरोना

बोनी कपूर की फैमली में एक और कोरोना का नया मामला देखने को मिला है, इस बार उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। फिलहाल वह होम क्वारंटीन हैं। हाल ही में उनके परिवार के और भी कई सदस्य कोरना पॉजिटिव हुए थे, इसमें अर्जुन कपूर, अंशुला और रिया कपूर भी शामिल थे।

खुशी कपूर ने पर्पल ब‍िक‍िनी में मनाया Pool Day, देख‍िए इस Star Kid की  खूबसूरत Photos | Khushi Kapoor Looks gorgeous In Purple Bikini See her Most  beautiful Photos noddv – News18 हिंदी

साउथ स्टार महेश बाबू कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी थी।

Mahesh Babu takes the first dose of Covid-19 vaccine; urges everyone to do  so | Telugu Movie News - Times of India

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन भी कोरोना का शिकार हो चुकी हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

"बाहुबली" में कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सलमान खान के बिग बॉस 15 के घर में भी कोरोना का संकट मंडराता नजर आ रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी लंबे समय से खराब चल रही है, इसे देखते हुए घर में मौजूद सभी लोगों का RT – PCR टेस्ट कराया गया है। 

स्वरा भास्कर कोरोना पॉजिटिव

नोवल कोरोनवायरस की तीसरी लहर ने कई बॉलीवुड हस्तियों को इससे संक्रमित कर दिया है। लगभग हर दिन, किसी न किसी स्टार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सुनने को मिलती है। इस लिस्ट में शामिल होने वाली नई सेलेब स्वरा भास्कर हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर सभी को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है, उनके परिवार ने भी कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। यह सभी फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

अमिताभ बच्चन  के घर पर कोरोना की दस्तक

महानायक अमिताभ बच्चन  के घर पर कोरोना वायरस ने फिर से एंट्री कर ली है।  रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाले कुल 31 स्टॉफ का रविवार को कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें से एक कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया है। लेकिन आप को बता दें की उनके घर का कोई भी सदस्य इस वायरस से संक्रमित नहीं हुआ है। अमिताभ बच्चन ने सोमवार रात को इसकी जानकारी अपने ब्लॉग पर एक लाइन लिख कर दी। वहीं उनके फैंस ने उन्हें कमेंट बॉक्स में ध्यान रखने की अपील की है।

सिंगर सोनू निगम कोविड पॉजिटिव

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने 4 जनवरी को सोशल मीडिया पर बताया की वह, उनकी पत्नी, बेटे और भाभी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। लोकप्रिय सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ब्लॉग साझा किया है जिसमें उन्होंने इस खबर का खुलासा किया।

जॉन अब्राहम को हुआ कोरोना 
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी 3 जनवरी के दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा, “मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि उसे कोविड है। प्रिया और मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हमें होम क्वारंटाइन किया गया है ताकि हम किसी और के संपर्क में नहीं आएं। हम दोनों ने कोरोना वैक्सीन ली हुई है और हमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। कृपया अच्छे और स्वस्थ रहें। मास्क लगाए रहें।"

john

Created On :   5 Jan 2022 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story