comScore

सॉन्ग पहली बार में दिखी ईशान और जान्हवी के बीच क्यूट केमिस्ट्री

September 25th, 2018 14:34 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' का नया गाना 'पहली बार' यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। धड़क इस साल की मचअवेटेड मूवीज में से एक है। ये लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म है। जब से धड़क का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था तभी से ये दर्शकों के बीच चर्चा में है। 'धड़क' के टाइटल ट्रैक और पावरपैक्ट सॉन्ग 'जिंगाट' के बाद जान्हवी और ईशान की क्यूट लव स्टोरी को दिखाने के लिए एक और गाना 'पहली बार' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर इसे अबतक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। करन जौहर ने भी ट्विटर पर इस सॉन्ग को शेयर किया है।

इस गाने में ईशान की नादानियां और बदमाशियां साफ तौर पर नजर आ रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने सॉन्ग के बारे में बात करते हुए कहा- "पहली बार इस जवान लड़के को हुए पहले प्यार और उस प्यार को पाने की कोशिशों को दिखाता है"। धड़क मराठी की सूपरहिट मूवी 'सैराट' की रीमेक है जिसे करन जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि ओरिजनल मूवी मराठी में है पर 'धड़क' में इससे अलग एक राजस्थानी टच दर्शकों को देखने को मिलेगा। 

सैराट की तरह ही 'धड़क' भी एक फ्रैश लुक के साथ परदे पर उतरेगी। इंडियन ऑडियन्स को इंटरटेन करने के लिए फिल्म में रोमांस, एक्शन, ड्रामा कॉमेडी सब कुछ है। फिल्म का म्यूजिक बहुत लाइवली है और इसके गानों में भी ये इमोशन्स बखूबी दिखे हैं। फिल्म का म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है। ये जोड़ी सैराट में भी म्यूजिक कंपोज कर चुकी है। फिल्म की स्टोरी नागराज मंजुले और स्क्रीनप्ले शशांक खेतान लिखा है। धर्मा प्रोड्क्शन्स और जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी ये फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

कमेंट करें
zEdlI