डैडी, यू आर नॉट माउ, यू आर द रॉक: अभिनेता जॉनसन की बेटी

Daddy, Youre Not Maui, Youre the Rock: Actor Johnsons Daughter
डैडी, यू आर नॉट माउ, यू आर द रॉक: अभिनेता जॉनसन की बेटी
हॉलीवुड डैडी, यू आर नॉट माउ, यू आर द रॉक: अभिनेता जॉनसन की बेटी

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक्टर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में एक्टर ने एक वीडियो शेयर करके कहा है कि उनकी बेटी को यकीन नही है कि उनके पापा मोआना को आवाज दे चुके हैं।

पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मोआना आवाज के अभिनेता ने अपनी चार साल की बेटी टियाना के साथ चाय पार्टी का आनंद लेते हुए कुछ प्यारी सी क्लिप शेयर की हैं।

50 वर्षीय अभिनेता जॉनसन ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, यार इन डैडी / डॉटर / बनी चाय पार्टियों में जीवन का असली मजा आता है।

आगे अभिनेता ने कहा है, मेरा क्यों और भी स्पष्ट हो जाता है। वह अभी 4 साल की हो गई है और शायद उसे यह याद नहीं होगा, लेकिन मुझे यकीन है कि होगा।

जंगल क्रूज अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उनकी सबसे छोटी बेटी यह मानने से इनकार करती है कि उसके डैडी वास्तव में उसके पसंदीदा माउई है उनकी एक पसंदीदा फिल्म की आवाज!

एक्टर कहते है मेरी बेटी कहती है कि, डैडी, यू आर नॉट माउ, यू आर द रॉक।

टियाना के अलावा, अभिनेता जॉनसन 6 वर्षीय बेटी जैस्मीन के पिता हैं, और इन दोनों बच्चों की मां है लॉरेन हाशियान। इसके अलावा पहली पत्नी से भी एक्टर को 20 बर्षीय बेटी है सिमोन।

अभिनेता ने अप्रैल में इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट की थी जो कि बेटी टियाना की चौथे जन्मदिन की थी, इसके साथ ही एक बहुत ही प्यारा सा नोट भी शेयर किया था।

हॉलीवुड एक्टर जॉनसन अक्सर अपनी बेटियों के साथ घर पर अपने समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story