दैनिक भास्कर हिंदी: डांसर डब्बू अंकल ने की सलमान खान से मुलाकात, दस का दम में लगाएंगे ठुमके

June 8th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कहते है जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। ये कहावत इन दिनों मध्य प्रदेश के विदिशा जिला के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल पर फिट बैठ रही है। अपने डांस के एक वीडियो से डब्बू अंलक मशहूर हो चुके हैं। उनकी ये शोहरत बॉलीवुड तक पहुंच चुकी है। बॉलीवुड में उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ रही है कि एक्टर सुनील शेट्टी ने उन्हें माया नगरी आने का न्योता दिया। सुनील के बुलावे पर डब्बू अंकल मुंबई पहुंचे और यहां पहुंचते ही उसके सितारे बुलंदी पर पहुंच गए। कई रियलटी शोज और डांस शो से ऑफर के बीच, डब्बू जी ने गुरुवार को मुंबई में सलमान खान से मुलाकात की। ये मुलाकात सलमान खान के शो दस का दम के सेट पर हुई, जहां उनका पूरा परिवार उनके साथ था। उनकी पत्नी और उनके दोनों बेटे भी सलमान खान से मिलने पहुंचे थे। उनके बेटे ने सलमान के साथ सेल्फी भी ली। माना जा रहा है कि दस का दम के 12 जून के शो में वो सलमान के साथ डांस करते दिखाई दे सकते हैं।

 

dancer dabbu uncle meet sunil shetty के लिए इमेज परिणाम

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों  सोशल मीडिया पर एक 'अंकल जी' का वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियों में डब्बू अंकल अपनी पत्नी के साथ गोविंदा के गाने पर जमकर नाच रहे थे। उनके डांस मूव्स इतने जबरदस्त थे कि वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया और न्यूज चैनल्स इनके इंटरव्यू लेने अंकल के घर डेरा जमाए बैठ गए। दरअसल मीडिया में छाए ये अंकल पेशे से प्रोफेसर हैं। साले की शादी में गोविंदा के गाने पर उनका डांस करता वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि ये अब देश और दुनिया में तहलका मच गया। 

 

dancer dabbu uncle meet sunil shetty के लिए इमेज परिणाम

 

इनका डांस देख कर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद को रोक नहीं पाए थे और उन्होंने भी प्रोफेसर साहब की तारीफ में ट्वीट कर बधाई दी थी। 

 

कौन है डब्बू अंकल?

प्रो. संजीव श्रीवास्तव विदिशा के रहने वाले हैं और इन दिनों में भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में कार्यरत हैं। संजीव का निक नेम डब्बू है। पिछले दिनों उनके साले की शादी थी जिसमें प्रोफेसर साहब ने बिंदास होकर ठुमके लगाए। फिल्म खुदगर्ज के गाने '' दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से" पर गोविंदा स्टाइल में डांस किया। उनके डांस ने न केवल बारातियों का दिल खुश कर दिया, बल्कि जब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रोफेसर साहब इंटरनेट सनसनी बन गए। ये वीडियो इतनी तेजी से लोकप्रिय हुआ कि प्रोफेसर को आज हर कोई पहचानने लगा है।

 

dancer dabbu uncle के लिए इमेज परिणाम

 

असल, एक अधेड़ आदमी का इतना ऊर्जा से भरपूर डांस करना कई लोगों को प्रेरणा दे रहा है। उम्र बढ़ने का मतलब ये कतई नहीं है कि लोग एंजॉय करना भूल जाएं। ये शख्स वीडियो में बड़ी ही बेफिक्री के साथ डांस करता नजर आता है लेकिन डांस मूव्स बहुत जबरदस्त हैं।

संजीव की मां एक क्लासिकल डांसर रही हैं। कॉलोनी के बच्चे उनसे डांस सीखने आते थे। जब वे छोटे थे, तब वे बच्चों का मजाक उड़ाते थे, लेकिन बाद में खुद भी डांस करने लगे। उन्होंने 1982 से 1998 तक काफी स्टेज प्रोग्राम्स किए लेकिन इसके बाद जॉब और फैमिली प्रॉब्लम्स के कारण उनका डांस कहीं पीछे छूट गया था,  लेकिन जब उनका दिल करता है तो डांस करते हैं। ज्यादातर मौके उन्हें रिश्तेदारों की शादी में ही मिलते, इस समय वे भरपूर नाचते थे।