हॉलीवुड: ब्लैक पैंथर 2 में अपनी भूमिका को दोबारा नहीं निभाएंगे डेनियल कालूया

July 14th, 2022

हाईलाइट

  • ब्लैक पैंथर 2 में अपनी भूमिका को दोबारा नहीं निभाएंगे डेनियल कालूया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। ब्रिटिश अभिनेता डेनियल कालूया मार्वल और डिज्नी की ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर में अपनी भूमिका को दोबारा नहीं निभाएंगे।

वैराइटी के अनुसार, कालूया ने ब्लैक पैंथर (2018) में डब्ल्यूकाबी की भूमिका निभाई, जो टीचल्ला (चाडविक बोसमैन) का सबसे अच्छा दोस्त और विश्वासपात्र था, और सीमा जनजाति के लिए सुरक्षा प्रमुख था।

परियोजना के करीबी सूत्रों ने वैराइटी को बताया कि, कालूया को वापस जाने के लिए कहा गया था, लेकिन वह पहले ही जॉर्डन पील की आगामी हॉरर फिल्म नोप में अभिनय करने के लिए प्रतिबद्ध थे।

कालूया को जॉर्डन पील की 2017 की हिट गेट आउट में उनकी अभिनीत भूमिका के लिए ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था।

रयान कूगलर द्वारा निर्देशित वकंडा फॉरएवर का निर्माण मार्च में समाप्त हो गया और यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

2020 में बोसमैन की मृत्यु के बाद, मार्वल ने टीचल्ला की भूमिका को दोबारा नहीं करने का फैसला किया।

सीक्वल इसके बजाय ब्लैक पैंथर की दुनिया के अन्य पात्रों का पता लगाएगा, जबकि बोसमैन द्वारा छोड़ी गई विरासत का सम्मान भी करेगा।

हालांकि यह पुष्टि हो गई थी कि मूल फिल्म, लुपिता न्योंगो, दानई गुरिरा, मार्टिन फ्रीमैन, लेटिटिया राइट, विंस्टन ड्यूक और एंजेला बैसेट के सितारे वापस आएंगे, दूसरी फिल्म में कलुआ की स्थिति अब तक स्पष्ट नहीं थी।

वकांडा फॉरएवर में डोमिनिक थॉर्न भी एक प्रतिभाशाली आविष्कारक के रूप में हैं, और माइकला कोएल और टेनोच हुएर्टा अज्ञात भूमिकाओं में हैं।

कलुआ इस समय 22 जुलाई को नोप की रिलीज के लिए तैयार है। विज्ञान-फाई हॉरर फिल्म में केके पामर और स्टीवन येउन के साथ कलुआ हैं, और एक अलग शहर के निवासियों का अनुसरण करते हैं जो एक यूएफओ से जुड़ी एक रहस्यमय घटना को देखते हैं और बाहर निकलते हैं इसकी जांच करने के लिए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...