अपने नवीनतम मानसून एकल बारिशों में पर बोले दर्शन रावल

Darshan Raval spoke on his latest monsoon singles Baarish
अपने नवीनतम मानसून एकल बारिशों में पर बोले दर्शन रावल
म्यूजिक वीडियो अपने नवीनतम मानसून एकल बारिशों में पर बोले दर्शन रावल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय गायक-संगीतकार दर्शन रावल, जो तेरा जिक्र, कभी तुझे, महरामा, दो दिन और कई अन्य गीतों के लिए जाने जाते हैं, अपने नवीनतम मानसून एकल बारिशों में के बारे में बात करते हैं।

आरिफ खान द्वारा निर्देशित संगीत वीडियो में गायिका के साथ मालविका शर्मा हैं।

दर्शन कहते हैं, मानसून प्यार और यादों का मौसम है और इसे मनाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है हार्दिक संगीत।

27 वर्षीय गायक ने प्रेम रतन धन पायो, लव आज कल, शेरशाह, बेल बॉटम और अन्य जैसी फिल्मों में कुछ लोकप्रिय गाने गाए हैं। वह मानते हैं कि उन्हें बारिश का शौक है और यह गाना उनके प्रशंसकों के लिए एक उपहार की तरह है, जिन्हें वे अपना नीला परिवार कहते हैं क्योंकि उनका पसंदीदा रंग नीला है।

वह आगे कहते हैं, मेरे पास बारिश के साथ एक वार्षिक तारीख है, और बारिशों में मेरे प्रशंसकों के लिए मेरा उपहार है। मुझे नीला रंग पसंद है और इसलिए मेरे प्रशंसकों ने एक नीला परिवार बनाया है। उनका अपार प्यार और निरंतर समर्थन मुझे प्रेरित करता है। चलते रहने और पहले से बेहतर करने के लिए। मुझे उम्मीद है कि हर कोई गाना पसंद करेगा और अपना प्यार बरसाएगा।

अनमोल डेनियल द्वारा निर्मित गीत दर्शन रावल द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, इसके बोल गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा ने लिखे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story